राजस्थान

Rajasthan Sikar Gang War: गैंगस्टर राजू ठेठ हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी,सभी 6 आरोपी गिरफ्तार !

Rajasthan Sikar Gang War: गैंगस्टर राजू ठेठ हत्या मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी,सभी 6 आरोपी गिरफ्तार !

राजस्थान के सीकर शहर में शनिवार को गैंगस्टर राजू ठेठ और एक अन्य व्यक्ति ताराचंद की हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एडीजी क्राइम रवि प्रकाश महेरदा ने बताया, हमने सीकर गैंगवार मामले में शामिल 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

एडीजी क्राइम रवि प्रकाश महेरदा ने बताया, पुलिस फायरिंग में हरियाणा के दो शूटर घायल हुए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है. उन्होंने बताया, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. हालांकि उन्होंने कहा, हमें नहीं पता कि इसके पीछे कौन सा गिरोह है. खबर आ रही थी कि गैंगस्टर राजू ठेठ की हत्या के पीछे रवि बिश्नोई गैंग का हाथ है.


 

घटना के संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया, सीकर में हुए हत्याकांड के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके हथियार एवं वाहन जब्त कर लिए गए हैं. इन सभी आरोपियों को त्वरित सुनवाई कर अदालत से जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा.

गैंगस्टर राजू ठेठ की शनिवार को सीकर के उद्योग विहार थाने के पिपराली रोड स्थित उसके घर के मुख्य दरवाजे पर ही पांच लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. ठेठ के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर था.

ठेहट जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था. घटना स्थल पर मौजूद ताराचंद नामक व्यक्ति को भी गोली लगी और उसकी मौत हो गई. ताराचंद की बेटी पिपराली रोड स्थित एक कोचिंग संस्थान में पढ़ती है और वह उससे मिलने वहां पहुंचा था लेकिन हमलावरों ने ताराचंद को भी ठेहट का साथी समझते हुए गोली मार दी थी.

Related Articles

Back to top button
×