राजस्थान

राजपूत करणी सेना अध्यक्ष दिवंगत सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए जयपुर के राजपूत सभा भवन लाया गया, आज होगा अंतिम संस्कार !

राजस्थान के जयपुर में हुई राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जांच जारी है। पुलिस अलग-अलग पहलुओं से इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को जयपुर के राजपूत सभा भवन लाया गया है। यहां पर गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है।

पैतक गांव में गोगामेड़ी का आज अंतिम संस्कार किया जाएगा। अंतिम संस्कार में हजारों लोगों की भीड़ उमड़ने की संभावना है। इससे पहले गोगामेड़ी के पार्थिव शरीर को देर रात जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल से एसएमएस अस्पताल ले जाया गया, जहां पोस्टमार्टम किया गया।

 

जयपुर में मंगलवार दोपहर को गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उन्हें मेट्रो मास अस्पताल में ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का घर जपपुर में श्याम नगर जनपथ पर है। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार दोपहर करीब 1:30 बजे दो बदमाश उनके घर पहुंचे। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के आते ही बदमाशों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए। इसके बाद गोगामेड़ी को अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। पुलिस तभी से मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×