राजस्थान

बीकानेर -श्रीडूंगरगढ़ में कक्षा 10 की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म,अश्लील वीडियो बना दी जान से मारने की धमकी !

बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र में कक्षा 10 की नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म होने के समाचार मिल रहे है। दरअसल, आरोपियों ने उसको व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी थी। जिसके चलते पीडि़त छात्रा ने इसके बारे में किसी को नहीं बताया, किंतु उसकी तबीयत बिगडऩे के बाद मामला खुद-ब-खुद खुल गया। इसके बाद पीडि़ता व पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक कक्षा 10 वीं में पढऩे वाली 15 वर्षीय नाबालिग किशोरी आधी छुट्टी में अपने घर आई थी। वापस स्कूल जाते वक्त उसको इसी गांव का परिचित मिल गया। जिसने मोटर साइकिल पर स्कूल छोडऩे की बात कहीं। इस पर उसने उस पर विश्वास कर बाइक पर बैठ गई। आरोपी उसको स्कूल न ले जाकर एक सूने खेत की ढाणी में लेकर गया। आरोप है कि जहां पहले से दो और जने मौजूद थे।

आरोप है कि तीनों आरोपियों ने उसको जान से मार देने की धमकी देकर उसके साथ बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपियों ने वापस उसको गांव में छोड़ा तथा किसी को इस बारे में बताने पर उसे व उसके परिवार को जान से मार देने की धमकी दी। उसके बाद छात्रा की तबीयत बिगड़ी तो इस बारे में परिजनों ने उससे पूछा तो पीडि़ता ने आपबीत्ती बताई। उसके बाद परिजनों के साथ पुलिस थाने पहुंचकर पीडि़ता ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने रिपोर्ट पर पॉक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×