मनोरंजन

“भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव @ IndiGo6E- राणा दग्गुबाती

"भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव @ IndiGo6E- राणा दग्गुबाती

बाहुबली’ के भल्लालदेव यानी कि राणा दग्गुबाती  ने आज एक बाद एक लगातार कई ट्वीट कर इंडिगो एयरलाइन की क्लास लगा दी. दरअसल, उन्होंने ट्विटर पर अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा, ‘भारत का अब तक का सबसे खराब एयरलाइन अनुभव एट-इंडिगो 6 ई!! फ्लाइट के समय के साथ क्लूलेस.. गुमशुदा सामान का पता नहीं चला.. स्टाफ को कोई जानकारी नहीं है?? क्या यह और भी खराब हो सकता है!!’

‘बाहुबली’ फेम अभिनेता को कथित तौर पर हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक कड़वा अनुभव का सामना करना पड़ा, जब वह परिवार के सदस्यों के साथ बेंगलुरु के लिए रवाना हो रहे थे. दग्गुबती और अन्य लोगों के चेक-इन करने के बाद, उन्हें सूचित किया गया कि कुछ तकनीकी समस्या के कारण उड़ान में देरी हुई और उन्हें दूसरे विमान में सवार होने के लिए कहा गया.

उन्हें यह भी बताया गया कि उनका सामान उसी विमान से भेजा जाएगा. हालांकि, बेंगलुरु हवाईअड्डे पर उतरने के बाद, अभिनेता अपने सामान का पता नहीं लगा सके और जब उन्होंने एयरलाइन कर्मचारियों के साथ जांच की, तो उन्हें कुछ पता नहीं चला. दग्गुबाती ने भी एयरलाइन के ट्वीट पर कुछ टिप्पणियां कीं, उनके विज्ञापन संबंधित पोस्ट का मजाक उड़ाया.

उन्होंने इंडिगो के एक पोस्ट पर ‘पैराडाइज फाउंड’ टैगलाइन के साथ लिखा, ‘जितने पैराडाइज मिले हैं, उससे अधिक पैराडाइज खो गए हैं.’ इंडिगो के एक अन्य ट्वीट पर जिसमें लिखा था, ‘हमारे इंजीनियर जो सुरक्षित और बिना रुके उड़ानें सुनिश्चित करते हैं.’ पर भी दग्गुबाती ने कमेंट किए.

Related Articles

Back to top button
×