राजस्थान

राजस्थान: बाड़मेर में घर से उठाकर दलित युवक की हत्या, शव के हाथ-पैर बांधकर सड़क किनारे फेंका शव !

राजस्थान: बाड़मेर में घर से उठाकर दलित युवक की हत्या, शव के हाथ-पैर बांधकर सड़क किनारे फेंका शव !

बाड़मेर। राजस्थान के बाड़मेर में एक दलित युवक की हत्या कर दी गई है। युवक को सोमवार शाम कुछ लोगों ने किडनैप कर लिया था। मंगलवार सुबह साढ़े 8 बजे उसका शव सड़क पर पड़ा मिला। हत्यारों ने शव के हाथ-पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक दिया था। हत्या से नाराज लोगों ने हत्यारों को नहीं पकड़ने तक पुलिस को शव नहीं उठाने दिया। मौके पर चार थानों की पुलिस तैनात की गई है। मामला बाड़मेर के कल्याणपुर थाना इलाके का है।

पुलिस ने बताया कि, मृतक का नाम तगाराम मेघवाल है। कल्याणपुर के रहने वाले मेघवाल की उम्र 32 साल है। घरवालों के मुताबिक, सोमवार को तगाराम बैंक से रुपए निकालकर लाया था। शाम को वगताराम पटेल और अन्य लोग उसे किडनैप कर ले गए।

एसपी दीपक भार्गव ने बताया कि एफएसएल व डॉग स्क्वॉड की टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए हैं। एडीशनल एसपी परिवार और समाज के लोगों से समझाइश कर रहे हैं। मौके पर समदड़ी, पचपदरा, मण्डली, कल्याणपुर थानों का पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

घर का एकमात्र सहारा था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक, दलित युवक तगाराम कल्याणपुर में ट्रक ड्राइविंग व चारा सप्लाई का ही काम करता था। उसके घर में बुजुर्ग माता-पिता और भाई, पत्नी व 3 बच्चे हैं। युवक के भाई की मानसिक हालत ठीक नहीं बताई जा रही है। ऐसे में घर में कमाने वाला वह इकलौता व्यक्ति था।

Related Articles

Back to top button
×