राजस्थान

Jodhpur News : शादी समारोह में गैस सिलेंडर में विस्फोट से दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, दूल्हे के माता-पिता और बहन समेत 60 झुलसे !

Jodhpur News : शादी समारोह में गैस सिलेंडर में विस्फोट से दर्दनाक हादसा, 4 की मौत, दूल्हे के माता-पिता और बहन समेत 60 झुलसे !

जोधपुर ( Jodhpur ) के शेरगढ़ ( Shergarh ) में शादी समारोह के दौरान दर्दनाक हादसे की सूचना है। यहां गैस सिलेंडर फटने से 60 लोग झुलस गए। कुछ ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर आग पर काबू पाया। आग के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हादसे में दूल्हे के माता-पिता और बहन भी चपेट में आ गए। इनमें से बहन की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हादसे में दो बच्चे सहित चार की मौत होने की भी सूचना है। यह घटना राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के भूंगरा गांव की है। भूंगरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान हलवाई के पास लगे गैस के सिलेंडर फटने से दर्दनाक हादसा हो गया। गैस सिलेंडर फटने से घर मे मौजूद 60 महिला पुरुष व बच्चे झुलस गए। अचानक सिलेंडर फटने के हादसे से शादी समारोह में अफरा तफरी का माहौल बन गया।

जिला कलेक्टर ने जानकारी दी है कि इस हादसे में दूल्हा सुरेंद्र सिंह, दूल्हे के पिता तगत सिंह, दूल्हे की मां दाखु कवर व बहन रसाल कंवर झुलस सहित 60 लोग झुलस गए हैं। वहीं 8 से 10 महिला, बच्चे व पुरुष 90 फीसदी तक जल चुके हैं। वहीं 30 महिला, पुरुष व बच्चे 50 फीसदी से 70 फीसदी तक जल चुके हैं।

Related Articles

Back to top button
×