राजस्थान

स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने ही DSP बनाता रहा बच्चे कि माँ से संबध ! वायरल वीडियो बेहद घिनौना साझा नहीं किया जा सकता

स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने ही DSP बनाता रहा बच्चे कि माँ से संबध ! वायरल वीडियो बेहद घिनौना साझा नहीं किया जा सकता

राजस्थान में कुछ दिन पहले एक महिला और एक व्यक्ति वीडियो वायरल होता है। इस वीडियो में महिला के साथ एक व्यक्ति गलत हरकतें करता नजर आता है और वह स्विमिंग पूल में नहाते हुए नजर आते है। इस वीडियो में एक बच्चा भी नजर आता है।

कुछ ही समय बाद व्यक्ति और महिला की पहचान हो जाती है व्यक्ति जो स्विमिंग पूल में महिला रंगरलिया मना रहा है वह DSP पद पर है वहीँ जो महिला इस कृत्य में ख़ुशी से मजे कर रही है वह महिला कांस्टेबल है। 

 

उदयपुर के  रिसोर्ट से DSP  गिरफ्तार

जब वीडियो सामने आया और काफी तेजी से वायरल हुआ तो महिला कांस्टेबल के पति ने कार्यवाही की मांग करते हुए नागौर पुलिस में मामला दर्ज करवाया लेकिन मामला DSP का होने के कारण उन्होंने मामले को दर्ज नहीं करा। उसके बाद पति ने मामले को उदयपुर पुलिस के समक्ष रखा तो  उदयपुर के एक रिसोर्ट में छापा मारकर पुलिस ने DSP को गिरफ्तार कर लिया है। उदयपुर पुलिस के अनुसार मामला दर्ज हो गया है और मामला दर्ज नहीं करने पर नागौर के पुलिस अधिकारी पर भी आरोप लगा है। उन्हें भी इस केस में शामिल किया गया है और उनपर भी कड़ी कार्यवाही करी जायेगी।

महिला कांस्टेबल गिरफ्तार नहीं

 

उदयपुर पुलिस के अनुसार महिला के साथ एक बच्चा था और उसी कारण पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार नहीं किया है। महिला ने खुद पुलिस थाने आने की बात कही है। अब पुलिस इस बात की जानकारी निकाल रही है की महिला पर किसी तरह का दबाव तो नहीं था या फिर किसी कारण से उसने DSP के साथ इस तरह का कृत्य करना चाहा।

पुलिस ने कहा की वह इस बात का भी पता लगाना चाहती है की यह वीडियो किसने बनाया और कैसे वायरल हुआ। इन सब की जानकारी जुटाने में उन्हें कुछ समय लगेगा लेकिन DSP को सस्पेंड कर दिया गया है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×