राजस्थान

राहुल गांधी के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने OBC का अपमान किया,नड्डा माफी मांगें, OBC महासभा का BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा को नोटिस,24 घंटे के भीतर जवाब दें नहीं तो कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहे !

राहुल गांधी के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने OBC का अपमान किया,नड्डा माफी मांगें, OBC महासभा का BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा को नोटिस,24 घंटे के भीतर जवाब दें नहीं तो कानूनी कार्यवाही के लिए तैयार रहे !

ग्वालियर OBC मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस के हवाले से बताया गया है कि राहुल गांधी के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने ट्वीट में OBC महासभा का अपमान किए जाने की बात कही है। इसी ट्वीट को आधार मानकर OBC महासभा राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य की ओर से जेपी नड्डा को नोटिस भेजा गया है। नोटिस मिलने के 24 घंटे के भीतर जवाब देने की बात कही गई है।

OBC महासभा का तर्क है कि मोदी सरनेम OBC के रूप में कहीं दर्ज नहीं है । भेजे गए नोटिस में बताया गया कि ना तो गुजरात और ना केंद्र सरकार की सूची में OBC वर्ग में मोदी सरनेम कहीं दर्ज है। राहुल गांधी ने सिर्फ मोदी शब्द का इस्तेमाल किया है, ना कि OBC वर्ग का, इसलिए राहुल गांधी के मुद्दे पर OBC विवाद में मोदी सरनेम के नाम पर OBC वर्ग को नहीं घसीटा जाए।

OBC महासभा राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य धर्मेंद्र कुशवाह का कहना है कि कुछ दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर यह बताया कि राहुल गांधी ने मोदी जी को चोर बोला। यह मोदी जी का अपमान है।

मैं यह जेपी नड्डा से पूछना चाहता हूं कि केंद्र की OBC की सूची में मोदी जी की नाम की कोई सूची नहीं है। गुजरात में जहां मोदी जी की जाति का कोई उल्लेख नहीं है तो क्या कारण है कि आप OBC को एक ढोलक की तरह हर तरफ से बजा रहे हैं। जब अच्छाई की बात आती है तो OBC जाति का कोई नाम कहीं नहीं लेते हैं। जब किसी व्यक्ति के माध्यम से गाली दी जाती है तो चिल्लाने लगते हैं कि OBC को गाली दी है। OBC जाति के साथ छलावा और अपमान है। इसलिए हमने उनको नोटिस दिया है और कहा है कि अगर वह माफी नहीं मानेंगे तो हम आगे केस फाइल करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×