राजस्थान

राजस्थान के भरतपुर में बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत, कई घायल ,मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घटना पर दुख प्रकट किया ! !

राजस्थान के भरतपुर में बस और ट्रक की भीषण टक्कर में 11 लोगों की मौत, कई घायल !

राजस्थान के भरतपुर जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हो गया. यहां एक ट्रेलर ट्रक (भारी सामान ढोने वाला ट्रक) ने एक बस को पीछे से टक्कर मार दी,एनएच 21 पर स्थित लखनपुर थाना क्षेत्र के हंतरा पुल पर ये हादसा हुआ जिससे उसमें सवार यात्रियों में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि, 15 अन्य घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, घायलों में कई की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है.

पुलिस ने बताया कि बस गुजरात के यात्रियों को उत्तर प्रदेश के मथुरा ले जा रही थी, तभी वह तड़के करीब साढ़े चार बजे राजस्थान के भरतपुर में हादसे का शिकार हो गई. पुलिस के मुताबिक, बस लखनपुर इलाके में अंतरा फ्लाईओवर पर रुकी थी, तभी ट्रेलर ट्रक ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. अधिकारियों ने बताया कि हादसे में बस में सवार पांच पुरुष और छह महिला यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई.

हादसे को लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत  ने घटना पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा कि भरतपुर में गुजरात से धार्मिक यात्रा आए श्रद्धालुओं की बस और ट्रेलर की टक्कर में 11 लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है. पुलिस-प्रशासन मौके पर है एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. मैं ईश्वर से सभी दिवंगतजनों की आत्मा की शांति एवं परिजनों को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं. ईश्वर सभी घायलों को जल्द स्वस्थ करें.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×