राजस्थान

क्या ये कांग्रेस का दोहरा चरित्र नहीं ? स्मृति ईरानी महिलाओ पर हुए अत्याचार पर नहीं बोलती,लेकिन क्या सोनिया प्रियंका राहुल गांधी मल्लिकार्जुन खड़गे ने राजस्थान के प्रतापगढ़ मे हुई घटना की निंदा की ?

घटना की निंदा तक न करना अपने आप में निंदनीय है !

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में एक महिला को नग्न कर घुमाया गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यह मामला सामने आया।

घटना जिले के निचलकोटा गांव की है।

अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों आदिवासी समुदाय से हैं और पीड़िता के पूर्व ससुर और उनके परिवार के सदस्य इस मामले में आरोपी हैं।अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता और आरोपी दोनों आदिवासी समुदाय से हैं और पीड़िता के पूर्व ससुर और उनके परिवार के सदस्य इस मामले में आरोपी हैं।

 

लेकिन सवाल उठना है क्योंकि घटना पर पुलिस प्रशासन में तत्काल कार्यवाही की घटना का संज्ञान लेकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया इससे क्या कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेता घटना की निंदा भी नहीं करेंगे ?

किसी पार्टी के शीर्ष नेता द्वारा घटना की निंदा तक नहीं की है,मामले पर एक ट्वीट तक नहीं किया है क्या यह कांग्रेस का दौरा चरित्र नहीं उजागर करता है महिलाओं के खिलाफ अत्याचार किसी भी राज्य में हो घटना की घटना की  कड़ी से कड़ी निंदा जरूरी है यह कहकर कि यह घटना आपके राज्य की है  पुलिस ने तत्काल कार्यवाही की आप खामोश नहीं रह सकते

घटना की निंदा तक न करना अपने आप में निंदनीय है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×