राजस्थान

कांग्रेस शासित राजस्थान से मानवता को शर्मसार करने वाली खबर-राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला को नग्न कर बाजार में घुमाया, वीडियो वायरल होने पर पुलिस की कार्रवाई ,

प्रतापगढ़ में महिला को नग्न कर घुमाने का मामला : 10 आरोपी नामजद, 8 को किया डिटेन, 2 बाल अपचारी, तमाशबीनों पर भी कार्रवाई

राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक महिला को उसके ही ससुराल वालों द्वारा नग्न कर सरे बाजार घुमाया गया। लोगों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला उजागर होने पर रात 11 बजे पुलिस हरकत में आई। सभी आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। आरोपियों खिलाफ मामला दर्ज कर आठ लोगों को डिटेन किया गया।

डीजीपी उमेश मिश्रा ने बताया कि प्रतापगढ़ में महिला से दुर्व्यवहार मामले में 10 व्यक्ति नामजद थे। इनमे से मुख्य अभियुक्त सहित 8 को डिटेन कर लिया गया है। महिला ने पति कान्हा गमेती और उसके साथ सूरज, वेणिया, नेतिया, नाथू, महेंद्र ने महिला को मोटरसाइकिल पर बिठाकर ले जाने व पति के घर से नंगी कर घुमाने की शिकायत दर्ज कराई थी।


 

प्रकरण संख्या 267/23 धारा323.341.342.354.354ख294.365.120.504.506.498A.509.ipc और धारा 4/6स्त्री अशिष्ट रूपन अधिनियम और धारा 67A आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

पुलिस की दबिश के दौरान मुख्य आरोपी कान्हा ,नेतीया व बेनिया के चोटे लग गई थी। जिनका जिला चिकित्सालय प्रतापगढ़ में इलाज चल रहा है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है।मौके पर शांति व जाप्ता मौजूद है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×