उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -मुख्यमंत्री के 24 घंटे बिजली की आपूर्ति के झूठे दावे की उडी धज्जियां ,यूपी में बिजली कटौती से हाहाकार,नॉएडा में बिजली से पानी की बून्द बून्द तक को तरस रहे लोग !

उत्तर प्रदेश -मुख्यमंत्री के 24 घंटे बिजली की आपूर्ति के झूठे दावे की उडी धज्जियां ,यूपी में बिजली कटौती से हाहाकार,नॉएडा में बिजली से पानी की बून्द बून्द तक को तरस रहे लोग

उत्तर प्रदेश में बिजली कटौती से हाहाकार मच हुआ है। सूर्य भगवान आग उगल रहे हैं। दिन हो या फिर रात उत्तर प्रदेश में बिजली कटौती जारी है। इससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है। कई जगह पर पानी की भी समस्या सामने आई है।

हालात ये हैं कि झुलसा देने वाली गर्मी में लोग बाहर निकलने से बच रहे हैं। नोएडा, गाजियाबाद, लखनऊ, कानपुर, गोरखपुर, वाराणसी, बाराबंकी और प्रयागराज समेत कई अन्य जिलों में बिजली कटौती जारी है। वहीं, योगी आदित्यनाथ ने 22 जून तक कटौती न करने का आदेश दिया।

वंही दूसरी और आलम यह है नॉएडा के शहरी क्षेत्र को आठ से दस घंटे और ग्रामीण इलाकों को 16 घंटे तक बिजली कटौती की मार झेलनी पड़ रही है। बिजली कटौती का असर नोएडा में पानी की आपूर्ति पर पड़ा है।

रविवार को अवकाश का दिन होने के बाद भी शहर के 20 से अधिक सेक्टरों के अलावा कई गांवों में बिजली कटौती से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। उपभोक्ताओं ने विद्युत निगम की हेल्पलाइन, कंट्रोल रूम और सोशल मीडिया पर जमकर नाराजगी जाहिर की। सबसे ज्यादा परेशानी का सामना सेक्टर-11, 12, 15, 19, 20, 22, 27, 31, 34, 37, 40, 41, 43, 46, 49, 50, 70, 71, 72, 75, 80, 82, 85 के अलावा छपरौला, इटैहड़ा, मोहियापुर, छपरोली, शाहपुर, रायपुर, हरौला, बरौला, मामूरा, होशियारपुर समेत कई गांवों को करना पड़ा।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×