राष्ट्रीय

राहुल के धोबी पछाड़ से मोदी चारो खाने चित्त -अडानी-अंबानी ने टेम्पो से पैसा भेजा तो, सीबीआई- ईडी को भेजकर जांच कराइए !

पीएम मोदी अंबानी-अडानी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी से जवाब मांग रहे थे। अब राहुल गांधी ने एक वीडियो जारी कर मोदी को जोरदार जवाब दिया है।

 

दरअसल, पीएम मोदी ने तेलंगाना में एक चुनावी सभा में ऐसा बयान दिया जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर खुब हो रही है। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर अंबानी-अडानी से पैसे लेने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा, चुनाव घोषित होते ही अंबानी-अडानी को गाली देना बंद कर दिया है। चुनाव में अंबानी अडानी के कितना माल उठाया है? काले धन के कितने बोरे मारे हैं। टैंपो भरकर नोट पहुंचे हैं । उन्होंने पूछा कि क्या सौदा हुआ कि राहुल ने अंबानी-अडानी को गाली बंद कर दी। दाल में जरूर कुछ काला है,इसका जवाब राहुल गांधी को देना होगा।

 

अब राहुल ने पीएम मोदी के जवाब दिया है। उनके इस वीडियो को सोशल मीडिया एक्स पर खुब शेयर की जा रही है।

राहुल ने एक वीडियो जारी कर कहा, “नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या? अभी तक आप बंद कमरों में अंबानी जी और अडानी जी की बात करते हो, आपने पहली बार पब्लिक में अडानी और अबांनी बोला। और आपको ये भी मालूम है कि ये टेम्पो में पैसा देते हैं। क्या ये आपका पर्सनल एक्सपिरिंयस है क्या? एक काम कीजिए सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए न। पूरी जानकारी निकलवाइए, जल्दी से जल्दी करवाइए। घबराइए मत मोदी जी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×