उत्तरप्रदेश

सपा उम्मीदवार अतुल प्रधान ने दी धमकी ‘अगर मेरा टिकट कटा तो विधायक पद से इस्तीफा दे दूंगा’, सपा ने मेरठ लोकसभा सीट पर बदला उम्मीदवार !

लोकसभा चुनाव करीब हैं। लोकसभा सीटों के हिसाब से सूबे के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सियासत चरम पर है। खबर है कि समाजवादी पार्टी मेरठ सीट से एक बार फिर उम्मीदवार बदल सकती है। दरअसल, कहा जा रहा है कि इस सीट पर अतुल प्रधान की जगह सुनीता वर्मा को टिकट दिया जा सकता है। जिसको लेकर अतुल प्रधान के बगावती तेवर दिखने को मिल रहे हैं। अतुल प्रधान ने कहा है कि अगर उनका टिकट काटा जाता है तो वो विधायकी पद से इस्तीफा दे देंगे।

 

सूत्रों के अनुसार, अतुल प्रधान को सपा ने ऑफिस में बुलाया जहां पर अखिलेश यादव ने मेरठ से चुनाव न लड़ने की बात कहीं। जिसपर अतुल प्रधान ने इस्तीफा देने की पेशकश करते हुए कहा कि अगर टिकट कटा तो विधायक पद से इस्तीफा दूंगा। लेकिन अतुल प्रधान ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, ‘जो राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी का निर्णय है, वो स्वीकार है ! जल्द ही साथियों से बैठकर बात करेंगे।’गौरतलब है कि अतुल प्रधान सरधना सीट से विधायक हैं उन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता संगीत सोम को हराया था। इस सीट पर इससे पहले समाजवादी पार्टी ने अपना उम्मीदवार बदलते हुए भानुप्रताप की जगह पर अतुल प्रधान को टिकट दिया था।

 

तो दूसरी तरफ, लोकसभा चुनाव के लिए जो समाजवादी पार्टी में उम्मीदवार बदले जा रहे हैं उसको लेकर के लोकदल के मुखिया जयंत चौधरी ने हमला बोला है। उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा, “विपक्ष में किस्मत वालों को ही कुछ घंटों के लिए लोक सभा प्रत्याशी का टिकट मिलता है! और जिनका टिकट नहीं कटा, उनका नसीब…” जयंत ने इस पोस्ट से अतुल प्रधान पर निशाना साधा। बताते चलें, यूपी की मेरठ लोकसभा सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×