उत्तराखंड

अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद, पांच दिनों से थी लापता BJP नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर, SIT करेगी मामले की जांच, फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई !

अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद, पांच दिनों से थी लापता BJP नेता के बेटे पुलकित आर्य के रिसॉर्ट पर चला बुलडोजर, SIT करेगी मामले की जांच, फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई !

अंकिता भंडारी हत्याकांड में उत्तराखंड की धामी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. बीजेपी नेता के आरोपी बेटे पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर देर रात धामी सरकार का बुलडोजर जमकर गरजा है. सीएम धामी के निर्देश के बाद ये कारवाई की गई है. अंकिता भंडारी हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर धामी बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद, पांच दिनों से लापता थी. पिता ने शव की पहचान की है. रिजॉर्ट मालिक समेत तीन लोग हिरासत में हैं.

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी जिलाधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में बने रिजॉर्ट की जांच के निर्देश दिए हैं. साथ ही जो रिजॉर्ट अवैध बने हैं या अवैधानिक रूप से संचालित हो रहे हैं उनके विरुद्ध कार्रवाई करने को कहा है. इसके अलावा प्रदेश भर के सभी होटल , रिजॉर्ट , गेस्ट हाउस में कार्य करने वाले कर्मचारियों से भी संपर्क करने को कहा है ताकि उनकी स्थिति के बारे में पता चले. उनकी शिकायतों को सुना जाए उसे गंभीरता से लिया जाए.

क्या है पूरा मामला

’18 सितंबर की शाम को पुलकित और अंकिता का रिजॉर्ट में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. तब पुलकित ने कहा कि अंकिता गुस्से में है, इसे लेकर ऋषिकेश चलते हैं. जिस पर हम अलग-अलग गाड़ियों से निकले. अंकिता मेरे साथ मोटरसाइकिल पर बैठी थी. पुलकित और अंकित स्कूटी से गए’. आरोपियों ने बताया कि ‘हम लोग बैराज होते हुए एम्स के पास पहुंचे. वापसी में अंकिता को लेकर पुलकित स्कूटी पर आया. मैं और अंकित साथ में आए. पुलकित अंकिता को लेकर आगे निकल गया.हम बैराज चौकी से करीब 1.5 किमी पहुंचे, तो पुलकित अंधेरे में रुका था. हम भी रुक गए. तब हमने वहीं पर रुककर शराब पी और मोमोज खाए. जब हम चीला रोड पर नहर के किनारे बैठे शराब पी रहे थे, तो अंकिता और पुलकित के बीच फिर विवाद होने लगा. अंकिता हमें अपने साथियों के बीच बदनाम करती थी. हमारी बातें अपने साथियों को बताती थी कि हम उसे कस्टमर से संबंध बनाने के लिए कहते हैं. इस दौरान विवाद बढ़ने पर उसे नहर में धक्का दे दिया’.

Related Articles

Back to top button
×