क्राइम रिपोर्ट

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, फरार गैंगस्टर दीपक टीनू को किया गिरफ्तार !

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी, फरार गैंगस्टर दीपक टीनू को किया गिरफ्तार !

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के फरार आरोपित गैंगस्टर दीपक टीनू को गिरफ्तार कर लिया गया है। टीनू को राजस्थान में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पकड़ा है। टीनू 1 अक्टूबर को मानसा के सीआइए इंचार्ज प्रितपाल के सरकारी आवास से फरार हुआ था। प्रितपाल उसे उसकी गर्लफ्रेंड से मिलाने के लिए ले गया था।

पहले आशंका जताई जा रही थी कि गैंगस्टर दीपक टीनू विदेश भाग गया है. इसके लिए पुलिस ने एयरपोर्ट के रिकॉर्ड भी चेक किए थे. 1 अक्टूबर को कस्टडी से फरार होने के बाद पुलिस ने लगभग अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के रजिस्टर की छानबीन की थी लेकिन उसका कोई पता नहीं चला था. इसके बाद स्पेशल सेल को लगा कि वह भारत में ही कहीं छुपा है. टीनू मूसेवाला हत्याकांड मामले में एक नामजद आरोपी है. पुलिस ने टीनू का पता लगाने के लिए उसकी प्रेमिका से भी पूछताछ की, जिसने बताया था कि वह आखिरी बार राजस्थान में मिले थे.

गैंगस्टर टीनू की प्रेमिका जतिंदर कौर ने यह भी बताया था कि उसने उसे मालदीव की टिकट दी थी. जतिंदर कौर ने बताया था की टीनू ने उसे विदेश भागने के प्लान के बारे में बताया था, लेकिन वह विदेश भागने में असफल रहा. कस्टडी से भागने के बाद टीनू ने अपनी प्रेमिका को भी मालदीव पहुंचने के लिए कहा था. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में पुलिस ने टीनू के फरार होने के बाद उसकी प्रेमिका और लुधियाना में एक जिम मालिक को गिरफ्तार किया था, जिसने गैंगस्टर को भागने में मदद की थी.

Related Articles

Back to top button
×