क्राइम रिपोर्ट

दिल्ली के स्वरुप नगर में मकान मालिक ने किया नौ साल की बच्ची का अपहरण, बलात्कार के बाद हत्या कर लाश मुनक नहर में फेंकी !

दिल्ली में एक नौ साल की बच्ची का अपहरण कर उसकी हत्या किए जाने की सनसनीखेज वारदात सामने आई है।पुलिस ने बताया कि आरोपी ने लड़की को अगवा करने, उसके साथ बलात्कार करने और उसकी हत्या करने का जुर्म कुबूल किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने शव को मुनक नहर में फेंक दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की के शव की तलाश के लिए मंगलवार को आरोपी को लाया जाएगा।

आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया है। उसका कहना है कि उसने बच्ची की हत्या कर के उसकी लाश को मुनक नहर में फेंक दिया है। पुलिस की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक, स्वरूप नगर में 12 दिसंबर को यह बच्ची घर के बाहर खेलते हुए लापता हो गई थी। बच्ची का परिवार स्वरूप नगर के नगली पूना गांव में किराये पर रहता है। बच्ची एमसीडी स्कूल में कक्षा चार में पढ़ती थी।

बताया जाता है कि परिजन जब बच्ची को तलाश कर के थक गए तब उन्होंने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो पाया कि बच्ची को मकान मालिक अपनी कार में बैठाकर ले गया था। इसके बाद से बच्ची को कहीं नहीं देखा गया। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध आरोपी के तौर पर मकान मालिक से पूछताछ की। इस शुरुआती पूछताछ में उसने पुलिस को गुमराह कर दिया। इसके बाद 15 दिसंबर को संयोग से वह सड़क दुर्घटना में घायल हो गया।

इसके बाद पुलिस ने रोहिणी उस अस्पताल से संपर्क किया जहां संदिग्ध भर्ती था। पुलिस ने बताया कि 17 दिसंबर की रात को आरोपी बयान के लिए फिट हो गया। पुलिस को दिए बयान में उसने लड़की का अपहरण कर उसकी हत्या करने की बात कबूल कर ली। उसने शव को मुनक नहर में फेंकने की बात भी कही। आरोपी के सोमवार को जुर्म कबूलने के बाद पुलिस बच्ची की लाश को तलाशने में जुट गई। पुलिस की टीम खेड़ा गांव और आसपास बच्ची से हत्या से जुड़े सबूत जमा करने में जुटी है। गोताखोरों की मदद से नहर में लाश तलाशने पर काम हो रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×