क्राइम रिपोर्ट

गोवा में बेटे की हत्या करने के बाद कलाई काट खुद भी जान देना चाहती थी सीईओ मां ! कमरे से मिले खून के धब्बे !

बेंगलुरु से घूमने आई एक स्‍टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सूचना सेठ को गोवा के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने मंगलवार को कहा कि सूचना सेठ ने कथित तौर पर क्रूरतम अपराध करने के बाद खुद की जान लेने की कोशिश की. सूचना सेठ को 6 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. उसे कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले में अपने बेटे के शव को एक बैग में भरकर कैब में भागने की कोशिश करते समय पकड़ा गया था.

टीओआई की एक रिपोर्ट के अनुसार प्रारंभिक जांच से पता चला है कि अपने बेटे की गला दबाकर हत्या करने के बाद, 39 वर्षीय महिला ने अपनी बायीं कलाई को किसी नुकीली चीज से काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, “सर्विस अपार्टमेंट में एक तौलिए पर जो खून के धब्बे पाए गए, वे उसकी कलाई काटने के कारण थे.” बच्चे की हत्या के पीछे के मकसद का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सेठ ने पुलिस को बताया कि वह और उसका पति अलग हो गए थे और उनकी तलाक की कार्रवाई फिलहाल चल रही थी.

 

सीईओ ने अपने होटल के रूम में अपने चार साल के बेटे की हत्‍या कर दी. यह महिला वारदात को अंजाम देने के बाद चुपचाप शव सहित मौके से फरार हो जाती, लेकिन एक छोटी सी चूक के चक्‍कर में वो पुलिस के हत्‍थे चढ़ गई. इस पूरे षडयंत्र का पता लगाने में होटल के स्‍टाफ और कैब ड्राइवर ने अहम भूमिका निभाई. पुलिस के मुताबिक कमरे में हत्‍याकांड को अंजाम देने के बाद महिला ने होटल स्‍टाफ से ही अनुरोध किया कि वो उसके लिए बेंगलुरु तक की टैक्सी बुक कर दें. बस यही उसके फंसने की वजह बना.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×