क्राइम रिपोर्ट

Ghaziabad: युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म !

गाजियाबाद में कविनगर क्षेत्र के राजनगर की रहने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामना आया है। आरोप चिकित्सक अमित यादव पर है जो एम्स में चिकित्सक है और वहां से पीएचडी की पढ़ाई कर रहा है। अमित यादव हरियाणा के महेंद्रगढ़ के गांव नीरपुर का रहने वाला है। युवती ने मामले में 2 नवंबर को कविनगर थाने मुकदमा दर्ज कराया था। कविनगर पुलिस ने अमित यादव को मंगलवार को दिल्ली के हौज खास से गिरफ्तार कर लिया है।

युवती ने कविनगर थाने में अमित यादव समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया था कि मार्च 2023 में एक मेट्रीमोनियल साइट से उनके पिता से अमित यादव के परिजनों ने संपर्क कर रिश्ते की बात की थी। इसके बाद उनको दिखाया गया और रिश्ता तय हो गया। शादी की तारीख जून की तय हुई।

इसी बीच अमित से उसके परिजनों ने दहेज में 25 लाख रुपये और स्कॉर्पियो कार की मांग की। मांग पूरी नहीं करने पर अमित यादव ने परीक्षा व अन्य बहाना बनाकर रिश्ता आगे टाल दिया। इसी बीच वह उनके घर आया और अकेला पाकर अपने बहनोई के साथ मिलकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेहोशी की हालत में उनके साथ दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना ली।

वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसने उनके साथ कई बार संबंध बनाए। इसी बीच वह गर्भवती हो गई। उन्होंने इस संबंध में उससे बात की तो उसने गर्भपात करने का दबाव बनाया। उन्होंने विरोध किया तो उसने धोखे से गर्भपात करने की दवा खिला दी। इसके बाद शादी करने से इन्कार कर दिया। परेशान होकर उन्होंने कविनगर थाने में अमित यादव, हैप्पी यादव, सोनू, कृष्ण यादव, वंदना, सुरेश यादव, ओमपाल यादव, वीरेंद्र आर्य समेत 11 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि युवती का मेडिकल परीक्षण और बयान दर्ज कराकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×