क्राइम रिपोर्टनई दिल्ली

दिल्ली-उत्तम नगर के सेवक पार्क इलाके में बुर्का पहन अपने ही घर में घुसी महिला ने कर दी लाखों के गहनों की चोरी, सामने आई वजह तो पुलिस भी हुई हैरान !

दिल्ली में एक विचित्र घटना में एक महिला को अपने ही घर में चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. दिल्ली के उत्तम नगर इलाके में एक 31 साल की महिला ने अपनी मां के घर में घुसकर अपनी छोटी बहन की शादी के लिए वहां रखे लाखों के गहने और नकदी चुरा लीं.

महिला ने पुलिस को बताया कि उसने अपने ही घर में डकैती की साजिश इसलिए रची क्योंकि वह अपनी छोटी बहन के प्रति अपनी मां के प्यार से ‘ईर्ष्या और गुस्से’ में थी. यह घटना 30 जनवरी को उत्तम नगर के सेवक पार्क इलाके में हुई. आरोपी श्वेता ने घर की चाबियां चुरा लीं और अपनी मां की गैर-मौजूदगी में बुर्का पहनकर घर में घुस गई.

श्वेता को तब पकड़ लिया गया जब उसकी मां कमलेश ने अपने घर पर डकैती के बारे में पुलिस से संपर्क किया. अपनी शिकायत में कमलेश ने पुलिस को बताया कि 30 जनवरी को दोपहर 2 बजे से 2.30 बजे के बीच जब वह अपने घर से बाहर थी, तो उसके घर से लाखों रुपये के सोने और चांदी के आभूषण और 25,000 रुपये नकद चोरी हो गए.

पूछताछ के दौरान श्वेता ने पुलिस को बताया कि उसने डकैती की योजना इसलिए बनाई क्योंकि उसकी मां उसकी छोटी बहन को ज्यादा प्यार करती थी. पुलिस से उसने कहा कि उसे कुछ कर्ज चुकाना था

पुलिस के मुताबिक जब कमलेश ने श्वेता को लूट की जानकारी दी तो उसने चिंतित होने का नाटक किया और सोचा कि कोई उस पर शक नहीं करेगा. गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसने गहने बेच दिये हैं. हालांकि, पुलिस उन्हें बरामद करने में कामयाब रही.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×