उत्तरप्रदेश

बलिया के छात्र नेता हेमंत यादव की हत्या के आरोपी शिप्रांत सिंह को कब गाड़ा जायेगा , कब चलेगा बुल्डोजर, योगीराज में अपराधियों को मिल रही है पनाह !

सामाजिक राजनीतिक संगठन रिहाई मंच ने बलिया में 11 अप्रैल को दिनदहाड़े छात्र नेता हेमंत यादव की पीट पीटकर हत्या के लिए योगी सरकार को जिम्मेदार ठहराया।

छात्रसंघ अध्यक्ष चुनाव की तैयारी कर रहे हेमंत की पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष टीडी कालेज शिप्रांत सिंह गौतम और उसके साथियों ने चुनावी रंजिश के तहत हत्या की।

रिहाई मंच महासचिव राजीव यादव ने कहा सुनियोजित हत्या करने वाले शिप्रांत सिंह पर क्या बुलडोजर चलेगा। सैनिक के बेटे की पुलिस चौकी से महज कुछ दूरी पर दिन दहाड़े सरेआम नृशंस हत्या ने बाबा के बुलडोजर राज की सच्चाई को उजागर कर दिया है कि पिछड़े दलित मुस्लिम अगर अपने हक अधिकार की बात करेंगे तो उनको जीने के अधिकार नहीं, क्योंकि परिजनों का साफ आरोप है कि आपसी प्रतिद्वंदिता और चुनावी रंजिश के चलते घटना हुई।

राजीव यादव ने कहा योगी आदित्यनाथ ने सवर्ण सामंती तत्वों को खुली छूट दे रखी है, जिसका शिकार बलिया के छात्रनेता हेमंत यादव हुए। हेमंत यादव की हत्या करने वालों में एक ही जाति के छह आरोपी शामिल हैं, जोकि योगी की जाति से ही ताल्लुक रखते है, इसलिए पीड़ित पक्ष को न्याय मिलेगा, यह कहना बहुत मुश्किल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×