उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -बलिया: छात्र नेता हेमंत यादव हत्याकांड में पुलिस ने किए 7 आरोपी गिरफ्तार,मामले का मुख्य अभियुक्त शिप्रांत सिंह गौतम अभी भी फरार !

उत्तर प्रदेश -बलिया: छात्र नेता हेमंत यादव हत्याकांड में पुलिस ने किए 7 आरोपी गिरफ्तार,मामले का मुख्य अभियुक्त शिप्रांत सिंह गौतम अभी भी फरार !

बलिया के शहर कोतवाली क्षेत्र के एससी कालेज पर छात्रनेता की मारपीट कर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में नौ नामजद व सात अज्ञात सहित 16 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था. इस प्रकरण में सात आरोपियों की गिरफ्तारी कर लिए गयी है. इसका खुलासा पुलिस अधीक्षक राज करन नैयर ने बुधवार को कोतवाली प्रांगण में कर दिया.

पुलिस द्वारा पकड़े गए अभियुक्तों में रीतेश चौरसिया, रोहित चौरसिया, संदीप सिंह, राजदीप सिंह, वाईएन तिवारी, शिवाजी पांडेय, कृष्णा तिवारी है।, जिसमें पांच नामजद और दो जांच के क्रम में प्रकाश में आए अभियुक्त शामिल हैं। मामले का मुख्य अभियुक्त शिप्रांत सिंह गौतम अभी भी फरार है।

बता दें कि पकड़ी थाना क्षेत्र के धरसरा गांव निवासी और सेना में कार्यरत मनराज यादव का पुत्र हेमंत यादव 22 वर्ष टाऊन डिग्री कॉलेज में स्नातक तृतीय वर्ष का छात्र था। वह जनपद मुख्यालय के देवकली के अपने निजी आवास में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

हेमंत छात्र संघ चुनाव में अध्यक्ष पद के लिए तैयारी कर रहा था। मंगलवार की सुबह की पाली में वह सतीशचन्द्र महाविद्यालय में परीक्षा देने के लिए गया था। वह परीक्षा देकर वह परीक्षा केंद्र से बाहर निकला तो पहले से ही घात लगाए युवकों ने क्रिकेट बैट एवं हॉकी डंडों से उसपर हमला कर दिया। इस दौरान बीचबचाव करने गए जीराबस्ती निवासी आलोक यादव को भी बदमाशों ने पीटा दिया। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाने के बाद दोनों की हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। आनन-फानन में हेमंत यादव के परिजन उसे मऊ के किसी निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई थी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पांच नामजद और विवेचना का क्रम में प्रकाश में आए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई के बाद चालान किया जा रहा है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×