राजस्थान

“राजस्थान में ज़हर उगलने के आरोप में नप गए बाबा ”बाड़मेर में देश के प्रमुख उद्योगपति रामदेव के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में FIR दर्ज !

"राजस्थान में ज़हर उगलने के आरोप में नप गए बाबा ''बाड़मेर में देश के प्रमुख उद्योगपति रामदेव के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में FIR दर्ज !

देश के प्रमुख उद्योगपति रामदेव ने 2 फरवरी को बाड़मेर में संतों की बैठक में विवादित बयान दिया था। रामदेव ने हिंदू धर्म की इस्लाम और ईसाई धर्म से तुलना करते हुए मुसलमानों पर आतंक का सहारा लेने और हिंदू महिलाओं का अपहरण करने का आरोप लगाया था। उनके इसी बयान को लेकर एक शख्स की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है।

रामदेव ने ईसाई धर्म पर भी बोलते हुए कहा था कि दिन में चर्च जाकर मोमबत्ती जलाओ, सारे पाप धुल जाएंगे, लेकिन हिंदू धर्म में ऐसा कुछ नहीं होता. बाबा रामदेव यहीं नहीं रुके. इसके बाद उन्होंने कहा कि उनकी जन्नत (स्वर्ग) का मतलब है कि टखने के ऊपर पायजामा पहनों, मूंछ कटवा लो और टोपी पहन लो. उन्होंने कहा था कि ये मैं नहीं कह रहा हूं, बल्कि यह लोग ऐसा कर रहे हैं. फिर कहते हैं कि जन्नत में अपनी जगह पक्की हो गई. वहां हूरें मिलेंगी और मदिरा पान करने को मिलेगा. रामदेव ने कहा कि ऐसी जन्नत तो जहन्नुम से भी बेकार है. फिर भी लोग मूंछ कटवा रहे हैं और टोपी पहन रहे हैं. ये पागलपन है. लोग इसी चक्कर में पड़े हुए कि सारी जमात को इस्लाम में बदलना है.

Related Articles

Back to top button
×