उत्तरप्रदेश

UP : गाजियाबाद में घर में घुसकर 20 वर्षीय दीपमाला यादव की गोली मारकर हत्या। आरोपी राहुल चौधरी ने भी जहर खाया, हालत गंभीर !

UP : गाजियाबाद में घर में घुसकर 20 वर्षीय दीपमाला यादव की गोली मारकर हत्या। आरोपी राहुल चौधरी ने भी जहर खाया, हालत गंभीर !

गाजियाबाद के घुकना में गुरुवार सुबह एक सनसनीखेज मामला सामने आया जहां एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी और फिर खुद भी जहर खा लिया।

 

दरअसल, थाना नंद ग्राम क्षेत्रान्तर्गत एक लड़की को गोली मारने सूचना मिली, तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल लड़की को तत्काल हॉस्पिटल भेजा गया जहां उसकी उपचार के दौरान मृत्यु हो गयी है,युवती का शव पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

 

जानकारी के अनुसार सुबह जब लड़की के पिता मंदिर गए थे और वह घर में अकेली थी उसी वक्त उसका प्रेमी वहां पहुंचा। दोनों के बीच क्या हुआ इसका तो पता नहीं चला लेकिन फिर युवक ने प्रेमिका को गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और खुद भी जहर खा लिया।शुरुआती जांच में पुलिस का मानना है कि प्रेमी पूरी तैयारी के साथ वारदात को अंजाम देने आया था। गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा भी स्वयं जहर खाया गया है, जिसको उपचार हेतु हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×