उत्तरप्रदेश

महिला सुरक्षा का दम भरने वाली युपी पुलिस के दरोगा ने किया था अनुसूचित जाति की युवती के साथ चार वर्ष तक बलात्कार,एसएसपी ने दर्ज़ कराया मुकदमा !

मुजफ्फरनगर। जनपद पुलिस में सोमवार को उस समय हड़कंप मच गया था।जब एक युवती ने एक दरोगा पर 5 साल तक जबरदस्ती यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए आलाधिकारियों से कार्यवाही की मांग की।

आरोप है कि मार पिटाई के एक मामले की जांच के दौरान दरोगा ने जबरदस्ती युवती के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम देते हुए पीड़ित युवती के कुछ अश्लील फोटो अपने मोबाईल में खींच लिए थे। जिसके बाद दरोगा 5 साल तक लगातार बैलकमेल कर युवती का यौन शोषण करते चले आ रहे थे।

बताया जा रहा है कि इस समय जहाँ दरोगा मेरठ जनपद में तैनात हैं तो वही इस मामले की जांच एसपी ग्रामीण के द्वारा की जा रही है। दरअसल भोपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव निवासी युवती ने कल एसपी कार्यालय पहुंचकर अजय बालियान नाम के एक दरोगा पर 5 साल तक ब्लैकमेल कर यौन शोषण करने का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की मांग की है।

भोपा थाना क्षेत्र निवासी अनुसूचित जाति की युवती ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि चार वर्ष पूर्व घर की भूमि को लेकर पिता व चाचा में विवाद चल रहा था। इस दौरान क्षेत्र की चौकी पर तैनात दरोगा अजय बालियान उनके घर पर जाँच के लिये आने लगा व पीड़िता पर बुरी नजर रखने लगा।

एक दिन दोपहर के समय जब वह घर पर अकेली थी, दरोगा घर पर आया तथा पूछताछ के बहाने उसे गाड़ी में बैठाकर जंगल के रास्ते ले जाकर ज़बरदस्ती दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपी दरोगा ने उसके परिवार को झूंठे मुकदमे में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दी। बेहद गरीब परिवार से होने के कारण पीडि़ता डर गयी तथा घटना के सम्बंध में परिजनों से कुछ नहीं बताया।

चार वर्षों तक उसके साथ दुष्कर्म व मानसिक शोषण करता रहा। मुजफ्फरनगर कॉलिज जाते समय भी आरोपी उसे गाड़ी में बैठाकर ले जाता व ज़बरदस्ती दुष्कर्म करता रहा, तंग आकर पीडि़ता ने परिजनों को घटना के बारे बताया। आरोपी उसे व परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा है तथा पीडि़ता को ब्लैकमेल करता आ रहा है, अब पढ़ाई भी नहीं करने दे रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×