नई दिल्ली

गीता कॉलोनी में आग ने मचाया तांडव, एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत !

दिल्ली के शाहदरा इलाके में एक घर में आग में लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की गाड़ियां और मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया। वहीं सभी शवों को बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के शाहदरा इलाके के गीता कॉलोनी की एक बिल्ड़िंग में सुबह के समय जबरदस्त आग लग गई। आग लगने के बाद पूरा इलाका धुआं धुआं हो गया। वहीं पड़ोसियों ने इस घटना की सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। इस हादसे में पति-पत्‍नी समेत दो सगी बहनों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मरने वालों की पहचान मनोज (30) और सुमन (28) के तौर पर की गई है। इसके साथ ही 5 साल और 3 साल की दो सगी बहनों की भी जिंदा जलने से मौत हो गई। आग इतनी भयकंर थी कि दमकल विभाग की टीम आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

 

डीसीपी शाहदरा सुरेंद्र चौधरी ने कहा, “हमें सुबह लगभग 5:30 बजे गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में एक घर में भीषण आग लगने की सूचना मिली। मौके पर हमारी टीम, पुलिस टीम, फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस पहुंचीं। आग बुझाई गई और 9 लोगों को बचाकर अस्पताल भेजा गया।”शाहदरा इलाके में एक घर में भीषण आग लगने से चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। अधिक जानकारी की पुष्टि की जा रही है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×