राष्ट्रीय

सेंट स्टीफंस कॉलेज को “सांप्रदायिक परिसर” और “मानसिक रूप से बीमार जिहादी” जैसे विवादित ट्वीट करने वाला ट्विटर अकाउंट पहले डिलीट किया फिर कहा ट्विटर अकाउंट मेरा नहीं ! JNU कुलपति-शांतिश्री धूलिपुडी

सेंट स्टीफंस कॉलेज को "सांप्रदायिक परिसर" और "मानसिक रूप से बीमार जिहादी" जैसे विवादित ट्वीट करने वाला ट्विटर अकाउंट पहले डिलीट किया फिर कहा ट्विटर अकाउंट मेरा नहीं जाइये कौन है -शांतिश्री धूलिपुडी

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय का कुलपति बनने के एक दिन बाद से शांतिश्री धूलिपुडी पंडित सोशल मीडिया में सुर्खियों में हैं। इसके पीछे मुख्य वजह उनके ट्विटर हैंडल पर तरह-तरह के विवादित पोस्ट हैं, लेकिन इसको लेकर उन्होंने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने तथाकथित असत्यापित ट्विटर हैंडल (@SantishreeD) से ट्वीट को लेकर जारी विवाद को खाजिर करते हुए कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट “कभी नहीं” था। ट्विटर विवाद से उनका कोई लेना देना नहीं है। मुझे जानकारी मिली है कि जेएनयू के कुछ लोगों ने ऐसा किया है। मेरे खिलाफ यह एक साजिश है।

देश के सबसे विश्वसनीय फैक्ट चैकर ने अपने फैक्ट चेक में पाया की ज़हरीली पोस्ट से सराबोर ट्विटर अकाउंट अचानक बंद कर दिया गया है !


 

आपको बता दें जामिया मिलिया इस्लामिया और सेंट स्टीफंस कॉलेज को “सांप्रदायिक परिसर” कहने, भारतीय ईसाइयों के लिए गालियों का इस्तेमाल करने और नागरिक अधिकार कार्यकर्ताओं को “मानसिक रूप से बीमार जिहादी” कहने वाले जिस पुराने टिृवट को लेकर उन पर तरह तरह के आरोप लगाए गए वो ट्विटर हैंडल उनके नहीं हैं। उक्त हैंडल को सोमवार को हंगामे के बाद हटा दिया है।

 

शांतिश्री धूलिपुडी पंडित का इंटरव्यू पढ़ने के लिए नीचे दिए लिंक पर क्लीक करें

https://t.co/xsh0ekNdWR

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×