उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -ललितपुरह्त्या काण्ड में सनसनीखेज खुलासा ! नीरज कुशवाहा ने ही की अपनी पत्नी और मासूम बेटी की हत्या पुलिस पूछताछ में कबूला सच ।

ललितपुर। शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चांदमारी में हुए ह्त्याकाण्ड में सनसनीखेज खुलासा हुआ है, प्रेम प्रसंग में रोड़ा बनी पत्नी और एक साल की बेटी की निर्ममतापूर्वक हत्या कर लूट की झूटी कहानी सुनाकर पुलिस को गुमराह करने वाला पति ही निकला असली कातिल ! दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने अपना सिर दीवार से टकराकर खुद को भी घायल कर लिया। इसके बाद पुलिस को उसने नकाबपोश बदमाशों के लूटपाट व हत्या की कहानी सुनाकर गुमराह करने का प्रयास किया। हिरासत में सख्ती से पूछताछ करने के बाद युवक ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बैट भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मोहल्ला चांदमारी निवासी नीरज कुशवाहा (27) शादियों में सजावट का काम करता है। उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है। इसी बात को लेकर पत्नी मनीषा (22) से अक्सर उसका विवाद होता था। रविवार देर रात वह मोबाइल पर बात कर रहा था। तभी मनीषा से उसका झगड़ा होने लगा। देखते ही देखते बात बढ़ गई। गुस्साए मनीष ने कमरे में रखे क्रिकेट बैट से मनीषा पर ताबड़तोड़ हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसी दौरान उसकी एक साल की बेटी निपेक्षा जग गई। नीरज ने उसको भी गला दबाकर मार डाला।

 

पत्नी व बेटी की हत्या के बाद नीरज ने अलमारी में रखे सामान को फैलाकर खून से सने बैट को छिपा दिया। अपना सिर दीवार में मारकर खुद को घायल कर लिया। इसके बाद सुबह करीब पांच बजे उसने अपने मित्र को मोबाइल पर बताया कि उसके घर में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट कर उसकी पत्नी व पुत्री की हत्या कर दी। उसे भी घायल कर दिया है। यह सुनकर उसका मित्र और मोहल्ले के लोग उसके घर पहुंचे और नीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

एसपी मोहम्मद मुश्ताक, एएसपी अनिल कुमार सहित पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मोहल्ले व आसपास के घरों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। सीसीटीवी की फुटेज से पुलिस को नीरज पर शक हुआ तो उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह टूट गया और उसने दोनों हत्याओं का जुर्म स्वीकार कर लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×