मनोरंजन

मालदीव की फोटो पोस्ट कर लक्षद्वीप को सपोर्ट कर रहे थे रणवीर सिंह,जागरूक जनता ने खोल दिए धागे , भक्ति में सराबोर रणवीर सिंह अभी तक नहीं जानते की अभिनय और वास्तविकता में बड़ा फर्क है, !

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा लक्षद्वीप को प्रमोट किए जाने के बाद से बॉलीवुड सेलेब्स भी उनके सपोर्ट में उतर आए हैं. बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी प्रधानमंत्री के सपोर्ट में आए, लेकिन जैसे ही एक्टर को अपनी भूल का अहसास हुए उन्होंने तुरंत अपनी पोस्ट को डिलीट कर दी.

एक्टर रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल तो हुए, जो प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी द्वारा इंडियन आइलैंड को टूरिस्म के लिए प्रमोट कर रहे हैं, लेकिन जल्द ही रणवीर सिंह को अपनी भूल का अहसास हो गया.

दरअसल बात यह है कि बीते रविवार को रणवीर सिंह ने अपने X (पुराना नाम ट्विटर) पर एक एजोटिक आइलैंड की एक फोटो पोस्ट की. इस पोस्ट के साथ एक्टर ने लिखा- चलिए साल 2024 को भारत की खोज और हमारी संस्कृति को अनुभव करने का साल बनाते हैं.

हमारे देश की खूबसूरती और बीचों की सुंदरता को देखने और उनकी तलाश के लिए बहुत कुछ है. चलो भारत चलो #भारत के बीचों का खोजें। चलो भारत देखें (चलों भारत को एक्स्प्लोर करें).

एक्टर की इस पोस्ट पर ट्विटर यूजर्स की पैनी नज़र पड़ गई और उन्होंने तुरंत एक्टर को पॉइंट आउट करना शुरू कर दिया कि रणवीर सिंह ने कैप्शन के साथ जो फोटो शेयर की है, वो लक्षद्वीप या किसी भी इंडियन बीच की नहीं है. बल्कि मालदीव्स की है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×