उत्तरप्रदेश

हिंदूवादी नरसिंहानंद गाजियाबाद पुलिस से टकराने को तैयार, कहा – मंदिर में होगा धर्म संसद, इजाजत की जरूरत नहीं !

हिंदूवादी नरसिंहानंद गाजियाबाद पुलिस से टकराने को तैयार, कहा - मंदिर में होगा धर्म संसद, इजाजत की जरूरत नहीं !

गाजियाबाद। धर्म के स्वयंभू ठेकेदार अब दबंगई पर उतर आए हैं। उनकी निगाह में कानून के कोई मायने नहीं हैं। विवादों में रहने वाले डासना देवी मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद धर्म संसद के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि धर्म संसद के लिए किसी की मंजूरी की जरूरत नहीं है। अगर पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो संत उसका दमदार तरीके से विरोध करेंगे।

 

सांप्रदायिक और हिंसक बयानों के लिए हमेशा सुर्खियों में रहने वाले यति नरसिंहानंद एक बार फिर गाजियाबाद पुलिस को साफ शब्दों में कह दिया है कि धर्म संसद मंदिर परिसर के अंदर आयोजित की जाएगी, इसलिए किसी अनुमति की आवश्यकता नहीं है। यह पहली बार आयोजित नहीं हो रही है। हम इसे किसी भी कीमत पर आयोजित करेंगे। अगर पुलिस और प्रशासन बाधा उत्पन्न करता है तो संत अपना विरोध दर्ज कराएंगे।

 

यति नरसिंहानंद ने गाजियाबाद के डासना देवी मंदिर में भाजपा के पूर्व सांसद बैकुंठ लाल शर्मा की जयंती के अवसर पर 17 दिसंबर से तीन दिवसीय धर्म संसद के आयोजन की घोषणा की है। इस पर गाजियाबाद पुलिस ने डासना देवी मंदिर के पुजारी यति नरसिंहानंद को नोटिस जारी कर 17 दिसंबर को ‘धर्म संसद’ और इसकी तैयारी बैठक आयोजित नहीं करने का फरमान सुना दिया है। अभी तक नरसिंहानंद ने धर्म संसद आयोजित करने की इजाजत पुलिस से नहीं ली है।

Related Articles

Back to top button
×