उत्तरप्रदेश

हापुड़ में दर्दनाक हादसा,शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग में जिंदा जली 2 नाबालिग बहनें !

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया. बहादुरगढ़ के बिहुनी गांव में एक घर में आग लग गई जिससे दो नाबालिग बहनों की जिंदा जलने से मौत हो गई. घटना के बारे में जानकारी देते हुए गढ़मुक्तेश्वर के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि पुलिस को बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बिहुनी से सूचना मिली कि गांव में आग लगने से दो बच्चों की मौत हो गई है. थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया और प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी है.

 

गढ़मुक्तेश्वर के डीएसपी आशुतोष शिवम ने बताया कि पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि कमरे में दो सगी बहनें नजर आ रही हैं, जिनमें से एक 6 साल की और दूसरी 6 महीने की है, ऐसा लग रहा है कि दोनों की जलकर मौत हो गई है. पोस्टमार्टम हेतु आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

 

ग्रामीणों का कहना है कि घर में आग लगी देखकर उन्होंने तुरन्त पुलिस और दमकल विभाग को इसकी सूचना दी. आनन-फानन में पुलिसकर्मी और वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुंचे. वहीं मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने फटाफट आग को बुझा दिया. लेकिन तब तक नाबालिग बच्चियों की मौत हो चुकी थी. वहीं पुलिस की तरफ की जा रही शुरूआती जांच में पाया गया है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है. जिसकी चपेट में दोनों बहनें आ गई. वहीं घटना के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने दोनों नाबालिग बहनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके अलावा घटना को लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ भी की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×