जम्मू कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला, 4 जवान शहीद,आर्टिकल 370 हटाने से आतंकवाद खत्म भी एक जुमला निकला नहीं रुक रही आतंकी हमलों में जवानो की शहादत !

जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में गुरुवार को बड़ा आतंकी हमला हुआ. इस हमले में सेना के 4 जवान शहीद हो गए हैं, जबकि तीन जवानों के घायल होने की खबर सामने आई है. स्थानीय अधिकारियों के मुताबिक दो सैन्य वाहनों पर आतंकी हमला हुआ है. उन्होंने बताया कि आतंकी पहले से ही हमले की योजना बनाकर वहां बैठे हुए थे. उनके पास भारी हथियार भी थे. इस हमले के बाद जम्मू-राजौरी पुंछ हाईवे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है.

वहीं, हमले के बाद जम्मू स्थित डिफेंस पीआरओ लेफ्टिनेंट कर्नल सुनील बर्तवाल ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी की पुख्ता खुफिया सूचना के आधार पर थानामंडी-सूरनकोट में धेरा की गली के सामान्य इलाकों में एक संयुक्त तलाशी अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई. यह घटना 21 दिसंबर की दोपहर करीब 3 बजे की है.

 

इस हमले पर सेना ने जवाबी कार्रवाई की, जिसमें चार जवान शहीद हो गये. अधिकारियों ने कहा कि यह बिल्कुल भी आमने-सामने की लड़ाई नहीं थी. इस इलाके में आतंकी पहले से ही घात लगाकर बैठे थे. सेना ने हमले का मुंहतोड़ जवाब दिया. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हमले के पीछे पाकिस्तान स्थित लश्कर-ए-तैयबा क्वारी का एक शीर्ष कमांडर था, जिसका सहयोगी नवंबर में दो दिनों तक चली मुठभेड़ में मारा गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×