छत्तीसगढ़

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने वाले कालीचरण को छत्तीसगढ़ पुलिस ने मध्यप्रदेश के खजुराहों के होटल से किया गिरफ्तार !

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अपमानजनक बयान देने वाले कालीचरण को छत्तीसगढ़ पुलिस ने मध्यप्रदेश के खजुराहों के होटल से किया गिरफ्तार !

रायपुर में आयोजित धर्म संसद में महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस ने खजुराहो से गिरफ्तार कर लिया है।

कालीचरण महाराज के खिलाफ रायपुर के टिकरापारा थाने में केस दर्ज है। इसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। रायपुर के एएसपी अभिषेक माहेश्वरी ने बताया कि रायपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि वे खजुराहो से 25 किलोमीटर दूर बागेश्वर धाम के पास किराए का कमरा लेकर रुके हुए थे। उन्होंने अपने सभी मोबाइल बंद कर रखे थे। देर शाम तक टीम आरोपित को लेकर रायपुर पहुंचेगी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। यह बात सामने आ रही है किे उन्हें भोपाल कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड पर लिया जाएगा।

महात्मा गांधी पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद रायपुर के टिकरापारा थाने में कालीचरण महाराज पर धारा 294, 505बी 295ए 53ए के तहत केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही पुलिस उन्हें तलाश रही थी।

इसी आरोप के चलते पश्चिम बंगाल प्रदेश यूथ कांग्रेस स्टेट सोशल मीडिया ट्रेनिंग को-ऑर्डिनेटर अरसलान खालिद के साथ स्टेट सोशल मीडिया को-ऑर्डिनेटर वसीम शेख और वार्ड नंबर-35 यूथ कांग्रेस के जीएस अमित कुमार तिवारी और अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता वाजिद हुसैन, इरफान अंसारी ने भी शिबपुर थाने में एक शिकायत दर्ज़ कराई थी

छत्तीसगढ़ पुलिस की तीन टीम कालीचरण महाराज की खोज में दिल्ली, मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र भेजी गई थी। जिसमें से मध्य प्रदेश भेजी गई टीम को सफलता मिली। महात्मा गांधी पर टिप्पणी को लेकर कालीचरण महाराज के खिलाफ महाराष्ट्र के पुणे में भी केस दर्ज किया गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×