उत्तरप्रदेश

रायबरेली: रेल कोच फैक्ट्री में तैनात डॉक्टर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों के शव मिलने से मचा हड़कंप, सरकारी आवास में मिला शव !

उप्र के रायबरेली में रेल कोच फैक्ट्री में तैनात डॉक्टर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों का शव उनके सरकारी आवास से बरामद हुआ है। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि डॉक्टर अरुण सिंह डिप्रेशन के मरीज थे।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि रेल कोच फैक्ट्री में तैनात डॉक्टर, उनकी पत्नी और 2 बच्चों का शव उनके सरकारी आवास से बरामद हुआ है। पता चला है कि डॉक्टर डिप्रेशन के मरीज थे। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि बेटे आरव और बेटी अदिवा को नशे की दवा खिलाकर पहले बेहोश किया है, उसके बाद सिर पर हमला करके उनकी हत्या की। इसके बाद खुद की नसों को काटने का प्रयास किया। सफल न होने पर फांसी लगा ली।

मंगलवार रात को वारदात का खुलासा तब हुआ जब आवास का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर गई। दरअसल, दो दिन से घर से बाहर कोई नहीं निकला था। ऐसे में शक होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पहले काफी देर दरवाजा खटखटाया। बाद में दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो वहां नेत्र सर्जन डॉ. अरुण सिंह (45), पत्नी अर्चना, बेटी अदीवा (12) और बेटा आरव (4) के शव मिले।

 

पुलिस को आशंका है कि रविवार की रात यह पूरी वारदात हुई है। क्योंकि, डॉक्टर और उनका परिवार दो दिन से आवास के बाहर नजर नहीं आया। दरवाजा भी अंदर से बंद था। संदेह होने पर मंगलवार देर रात पड़ोसियों ने पुलिस और आरपीएफ को सूचना दी। मौके पर पहुंचे सीओ महिपाल पाठक ने दरवाजा तोड़वाया। तब घटना का पता चला।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×