राष्ट्रीय

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी की तस्वीर एडिट कर साम्प्रदायिकता फैलाने की घिनौनी साज़िश का भंड़फोड़.प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी करते है ट्वीटर पर फॉलो !

रेणुका जैन नाम की महिला का सोनिया गाँधी की तस्वीर एडिट कर साम्प्रदायिकता फैलाने का षड्यंत्र विफल.प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी करते है ट्वीटर पर फॉलो !

रेणुका जैन नाम की महिला ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी की आज एक तस्वीर अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की जिसमे कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी की के बैकग्राउंड में कुछ किताबे रखी है महिला ने ट्वीट करते हुए कहा ”zoom the photo & read the title of the book on right side” ‘पिक्चर बड़ी करके सीधे हाथ पर रखी किताब के टाइटल पे ध्यान दीजिये ”जिस तस्वीर का ज़िक्र वो कर रही है उस तस्वीर के बैकग्राउंड में जो किताब नज़र आ रही है उसका टाइटल ‘How to convert India into Christian nation’,है जबकि प्रमुख फैक्ट चेक एजेंसी ऑल्ट न्यूज़ के फैक्ट चेक में साबित हुआ की  ये तस्वीर असल तस्वीर नहीं बल्कि तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर उसे ट्वीटर पर पोस्ट किया गया है ! युथ कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष बी.श्रीनिवास ने कहा वो महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज़ कराएँगे ! आपको बता दें रेणुका जैन नाम की इस महिला को प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी करते है ट्वीटर पर फॉलो !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×