उत्तरप्रदेश

“बेटी बचाओ “-IIT-BHU की छात्रा से गैंगरेप के तीनों भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए आरोपियों के घर बुडोज़र कब ? योगी जी की पुलिस बलात्कार के आरोपियों बीजेपी आईटी सेल के जनसंयोजक को मिटटी में कब मिलाएगी ,कब ठोकेगी ?

उत्तर प्रदेश के IIT-BHU कैम्पस में बीटेक छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपियों को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान बृज एन्क्लेव कॉलोनी सुंदरपुर के कुणाल पांडेय, जिवधीपुर बजरडीहा के आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और बजरडीहा के सक्षम पटेल के रूप में हुई है। कुणाल पांडेय, BJP IT सेल वाराणसी का महानगर संयोजक, सक्षम पटेल आईटी सेल का वाराणसी महानगर सह संयोजक, जबकि आनंद चौहान बीजेपी के आईटी सेल का जनसंयोजक और कार्यसमिति का सदस्य है। वारदात में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद कर ली है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की गिरफ्त में आए तीनों आरोपियों ने 1 नवंबर की आधी रात करीब 1.30 बजे IIT-BHU में दोस्त के साथ जा रही छात्रा से गैंगरेप किया था। इतना ही नहीं, गन पॉइंट पर छात्रा के कपड़े उतरवाकर वीडियो भी बनाए थे। इस घटना के बाद कई दिन तक कैंपस में स्टूडेंट्स ने विरोध-प्रदर्शन किया था। पुलिस ने शनिवार (30 दिसंबर) को देर रात चेकिंग के दौरान तीनों आरोपियों को बाइक के साथ पकड़ा।

 

इसी मुद्दे पर TMC नेता महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ पर करारा तंज़ करते हुए लिखा है ” “ठोक दीजिए सर. इस बार बुलडोजर चलाने में इतनी देर क्यों है?”


 

 

गिरफ्तार लिए गए तीनों आरोपी भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए हैं। तीनों आरोपियों की फोटो सोशल मीडिया में बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ वायरल हो रही है। आरोपी कुणाल पांडेय बीजेपी आईटी सेल का वाराणसी महानगर संयोजक है। उसकी फोटो नरेंद्र मोदी, जेपी नड्‌डा और योगी आदित्यनाथ, ब्रजेश पाठक समेत कई बीजेपी नेताओं के साथ वायरल हो रही है। वहीं इस घटना का दूसरा आरोपी सक्षम पटेल है। सक्षम पटेल बीजेपी के आईटी सेल का वाराणसी महानगर सह संयोजक है। सक्षम की फोटो डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और स्वतंत्र देव सिंह समेत कई बीजेपी के नेताओं के साथ वायरल है। वह राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ से भी जुड़ा हुआ है। घटना का तीसरा आरोपी आनंद चौहान बीजेपी के आईटी सेल की कार्यसमिति का सदस्य है। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर उसकी प्रोफाइल फोटो सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ लगी हुई है।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×