उत्तरप्रदेश

बदायूं में ऑनर किलिंग का मामला , पिता ने बेटी और प्रेमी को फावड़े से काटा, फिर जाकर थाने में किया सरेंडर !

बदायूं के बिल्सी थाना क्षेत्र के परौली गांव में एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. आरोपी पिता ने थाने में जाकर सरेंडर भी कर दिया. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है

जानकारी के मुताबिक, घटना मंगलवार सुबह करीब 4 बजे की है। बिल्सी थाना क्षेत्र के गांव परौली के रहने वाले सचिन (20) भार्गव का गांव में ही रहने वाले महेश की बेटी नीतू से ढाई साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। परिजनों को भी इसकी भनक थी। ऐसे में दोनों पक्षों के बीच तनातनी चल रही थी। बंदिशें भी लगाई गईं, लेकिन दोनों नहीं माने। फोन पर तो बात होती थी। इसके अलावा छुप-छुपकर मिलते भी थे। मंगलवार की भोर सुबह भी सचिन अपनी प्रेमिका नीतू से मिलने उसके घर पहुंच गया।

दोनो घर के बाहर दरवाजे पर खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। इसी बीच नीतू के परिजन जाग गए। जैसे ही उन्होंने नीतू को सचिन के साथ देखा तो उन्होंने शोर मचाया। इससे पहले कि दोनों वहां भागते, परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया। दोनों को पहले तो जमकर पीटा। इसके बाद पिता ने घर में रखे फावड़े से पहले प्रेमी पर ताबड़तोड़ वार किये, फिर अपनी बेटी के सिर पर वार कर दिया। दोनों को फावड़े से खूब मारा। दरवाजे से चंद कदम दूर दोनों की हत्या कर दी। इसके बाद नीतू के घर वाले तो भाग गए, लेकिन पिता फावड़ा लेकर थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया।

 

अचानक खून से सना फावड़ा लेकर लड़की का पिता जब थाने पहुंचा तो वहां तैनात पहरेदार के होश उड़ गए। पिता ने पहरेदार को बताया कि उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी। उसके प्रेमी को भी मार डाला है। उसे गिरफ्तार कर लो। कुछ पल के लिए तो पुलिस हैरत में पड़ गई। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया। फिर उसे लेकर घटनास्थल पर पहुंची। यहां पुलिस ने देखा तो पूरे घर में खून की छीटें बिखरे थे। इसके बाद पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। सनसनीखेज वारदात की सूचना पर DIG डॉ. ओपी सिंह ने घटनास्थल पहुंचे। लोगों से पूछताछ की। लड़के के परिजनों की ओर से तहरीर दी गई है। आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×