उत्तरप्रदेश

बिजनौर: ढाई लाख का इनामिया बदमाश आदित्य राणा एनकाउंटर में ढेर, दर्ज़ थे 45 मुकदमे, पुलिस कस्टडी से भागा था आदित्य राणा !

बिजनौर: ढाई लाख का इनामिया बदमाश आदित्य राणा एनकाउंटर में ढेर, दर्ज़ थे 45 मुकदमे, पुलिस कस्टडी से भागा था आदित्य राणा !

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ढाई लाख के इनामी बदमाश आदित्य राणा को मुठभेड़ में मार गिराया है। बता दें कि बदमाश और पुलिस के बीच ये मुठभेड़ स्योहारा क्षेत्र के जंगल में हुई है। जहां बदमाश और पुलिस के बीच गोलियां चलीं, जिसमें बदमाश आदित्य राणा घायल हो गया। इलाज के लिए उसे अस्पताल में भर्ती कराया तो इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सूचना मिली कि बुढ़नपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में इनामी बदमाश आदित्य राणा छिपा हुआ है। वह कहीं भागने की फिराक में है। सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई। एसपी सहित कई थानों की पुलिस फोर्स ने बदमाश की घेराबंद की। बदमाश और पुलिस के बीच गोलियां चलीं। इस दौरान गोली बदमाश को लगी। जिसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। साथ ही बताया कि इस मुठभेड में बहादुर पुलिसकर्मी भी घायल हुए है। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, आदित्य राणा चिन्हित शातिर माफिया था, जिस पर संगीन धाराओं में 43 मुकदमें दर्ज हैं। जिसमें 06 हत्या, 13 लूट के मुकदमें शामिल हैं। आदित्य राणा पर 2.50 लाख रुपये का पुरस्कार घोषित था। आदित्य राणा आदित्य 23 अगस्त 2022 को बिजनौर पेशी से लखनऊ जेल जाते समय शाहजहांपुर में पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। इस गिरोह के 48 सदस्य चिन्हित किए जा चुके हैं, जिनमें 6 की गिरफ्तारी हो चुकी है। शेष की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×