मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश भाजपा को करारा झटका अंदरूनी कलह के चलते विधायक नारायण त्रिपाठी ने अलग पार्टी बनाने का किया ऐलान,

मध्य प्रदेश भाजपा को करारा झटका अंदरूनी कलह के चलते विधायक नारायण त्रिपाठी ने अलग पार्टी बनाने का किया ऐलान,

मध्य प्रदेश के एक विधायक ने BJP से बगावत करते हुए अपनी नई पार्टी बनाने का ऐलान किया है। बताया जा रहा है कि विधायक नारायण त्रिपाठी सरकार से नाराज चल रहे थे। जिसके बाद अब नारायण त्रिपाठी ने विंध्य जनता पार्टी से चुनाव लड़ने का लोगों को ऑफर दिया है। मैहर सीट से BJP विधायक नारायण त्रिपाठी ने सोमवार को कहा कि विंध्य जनता पार्टी (VJP) का रजिस्ट्रेशन हो गया है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले दिनों में पृथक विंध्य प्रदेश भी बनाकर दिखाएंगे।

यहीं नहीं बीजेपी विधायक ने विंध्य इलाके की सभी तीस सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा भी कर दी है। मैहर में विंध्य प्रीमियर लीग सीजन-2 के समापन समारोह पर विंध्य पुनरोदय के संघर्ष में जनता का सहयोग मांगा। नेता जी सुभाष चंद बोस के नारे ‘तुम मुझे खून दो, मैं तुम्हें आजादी दूंगा’ की तर्ज पर कहा कि ‘तुम मुझे 30 दो, मैं तुम्हें विंध्य दूंगा।’

कहा जा रहा है कि विधायक त्रिपाठी जल्द ही विंध्य जनता पार्टी के बैनर तले बागेश्वर धाम सरकार के पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की कथा भी कराने जा रहे हैं। 3 से 7 मई तक चलनेवाली कथा से भक्तों में बेहद उत्साह नजर आ रहा है।

जानकारी देते हुए विधायक नारायण त्रिपाठी ने बताया कि बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की 5 दिवसीय कथा का आयोजन मैहर देवी धाम में होगा। कथा के शुरू में 51 हजार कलश की शोभायात्रा निकालकर रिकॉर्ड बनाने की तैयारी चल रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×