नई दिल्ली

पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 64 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी की सड़ी-गली हालत में मिली कीड़े पड़ी हुई लाशें मिलने से हड़कंप !

पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 64 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी की सड़ी-गली हालत में मिली कीड़े पड़ी हुई लाशें मिलने से हड़कंप !

पूर्वी दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके में 64 वर्षीय एक महिला और उसकी बेटी की हत्या के मामले में चौंकाने वाली बात सामने आई है। बुजुर्ग महिला राजरानी और उसकी बेटी गिन्नी करार की लाशें एक हफ्ते से उनके फ्लैट में पड़ी हुई थीं, लेकिन उनके पड़ोसियों और बिल्डिंग में रहने वाले लोगों को कुछ पता नहीं चला। बुधवार शाम जब पुलिस आखिरकार फ्लैट में दाखिल हुई, तो उसने दोनों शवों को बुरी तरह से सड़ी-गली हालत में पाया। मां-बेटी के शवों में कीड़े पड़ गए थे और उनकी चमड़ी तक उतर गई थी।

कृष्णा नगर में चार मंजिला इमारत की पहली मंजिल पर 64 वर्षीय महिला अपनी 30 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी। कई दिन से इस इमारत में काफी दुर्गंध आ रही थी, लेकिन दूसरी मंजिलों पर रहने वाले लोगों को लगा कि बदबू का कारण मरा हुआ चूहा या टूटी हुई सीवर लाइन है। यहां तक कि उन्होंने पूरी बिल्डिंग की सफाई भी करवाई, लेकिन उनके दिमाग में कभी भी यह ख्याल नहीं आया कि किसी फ्लैट में कुछ गड़बड़ है। जब दुर्गंध दूर नहीं हुई तब जाकर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी।

करीब एक सप्ताह तक दोहरे हत्याकांड का पता नहीं चलने की एक वजह यह रही कि दोनों मां-बेटी कभी किसी से बात नहीं करती थीं और अपने आप तक सीमित रहती थीं। शायद ही कभी वो अपने किसी पड़ोसी से बातचीत करती थीं। वो अधिकतर घर के अंदर ही रहती थीं और रात को ही बाहर निकलती थीं जब वो अपनी बेटी के इलाज के लिए जाती थी या फिर नौकर और डिलीवरी बॉय उनके घर आते थे। रात में उनके घर से आने वाली आवाजों के चलते कभी-कभी पड़ोसियों के साथ उनके मामूली झगड़े भी होते थे, जिन्होंने दावा किया थाकि वे पहली मंजिल पर रात भर शोर से अक्सर परेशान रहते थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×