नई दिल्ली

दिल्ली -सीनियर सिटीजन दंपति के डबल मर्डर से दिल्ली में दहशत पूर्व वाइस प्रिंसिपल और उनकी पत्नी की मौत से हड़कंप,

दिल्ली -सीनियर सिटीजन दंपति के डबल मर्डर से दिल्ली में दहशत पूर्व वाइस प्रिंसिपल और उनकी पत्नी की मौत से हड़कंप,

दिल्ली के गोकुलपुरी में डबल मर्डर की वारदात सामने आई है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में सीनियर सिटीजन दंपति की हत्या हुई है. पुलिस का कहना है कि बदमाशों ने लूट के मकसद से हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस को सोमवार सुबह मामले की जानकारी मिली थी, जिसके बाद आला अफसर सहित पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई. एक पुलिस अधिकारी ने ये जानकारी दी।

मृतकों की पहचान भागीरथी विहार निवासी राधेश्याम वर्मा (72) और उनकी पत्नी वीना (68) के रूप में हुई है। वर्मा दिल्ली सरकार के स्कूल करोलबाग से वाइस प्रिंसिपल के पद से सेवानिवृत्त हुए थे। अधिकारी ने कहा कि परिवार पिछले 38 सालों से इस घर में रह रहा था।

सोमवार सुबह 7.19 बजे पुलिस को भागीरथी विहार में एक दोहरे हत्याकांड के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसके बाद गोकुलपुरी पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी एक टीम के साथ मौके पर पहुंचे। अधिकारी ने कहा, “वर्मा और उनकी पत्नी वीना ग्राउंड फ्लोर के बेडरूम में मृत पाए गए। घर में तोड़फोड़ की गई थी। दंपति का गला रेता गया था।” पुलिस ने बताया कि मकान ग्राउंड और फस्र्ट फ्लोर का है और बुजुर्ग दंपत्ति का बेटा रवि रतन (38) अपने परिवार के साथ पहली मंजिल पर रहता है।

अधिकारी ने आगे बताया कि शुरुआती पूछताछ में पता चला कि घर से साढ़े चार लाख रुपये और कुछ जेवरात गायब हैं। प्रवेश का संभावित तरीका घर के लोहे के पिछले गेट से था। वर्मा ने हाल ही में घर के पिछले हिस्से को बेचने के लिए 5 लाख रुपये एडवांस लिए थे। “मृतक का बेटा मुस्तफाबाद में गेस्ट टीचर के रूप में काम करता है। हालांकि, अब वह जौहरीपुर इलाके में कपड़े और कॉस्मेटिक की दुकान चलाता है। रविवार रात करीब साढ़े 10 बजे उसने अपने माता-पिता को देखा था।” अधिकारी ने कहा कि पुलिस टीमें अपराध क्रम का पता लगाने और अपराधियों की पहचान करने के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही हैं। अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज किया जा रहा है और अपराध टीम मौके पर है। आगे की जांच जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×