खास रिपोर्ट

#VandeBharatExpress-मोदी जी की सबसे प्रिय परियोजना वंदेभारत एक्सप्रेस में खाना खत्म हुआ तो भूखे यात्रियों को बांट दिया सड़ा बदबूदार पोहा ! यात्रियों का ज़बरदस्त हंगामा

मोदी जी की सबसे प्रिय परियोजना वंदेभारत एक्सप्रेस में खाना खत्म हुआ तो भूखे यात्रियों को बांट दिया सड़ा बदबूदार पोहा ! यात्रियों का ज़बरदस्त हंगामा #VandeBharatExpress

नरेंद्र मोदी सरकार की महत्वाकांक्षी परियोजना और देश की पहली हाई-स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस में खाने की क्वालिटी की शिकायत सामने आई है.


 

नकारी के मुताबिक रविवार को हजरत निजामुद्दीन से रानी कमलापति रेलवे स्टेशन आ रही वंदे भारत एक्सप्रेस में रात नौ बजे खाना खत्म हो गया। बताया जा रहा है कि कोच सी-13 में चढ़ाया गया खाना दूसरे कोच के यात्रियों को परोस दिया गया था। नतीजतन कोच सी-13 के यात्रियों के लिए खाना नहीं बचा। जब भूखे यात्रियों ने खाना मांगा तो उन्हें बदबूदार पोहा और उपमा परोस दिया गया। जिस पर यात्रियों ने हंगामा कर दिया।

यात्री इस बात से नाराज थे कि उनके कोच सी-13 में चढ़ाया गया खाना दूसरे कोच के यात्रियों को परोस दिया गया था। जब खाना परोसने की बात कही गई तो कैटरिंग कंपनी के कर्मचारियों ने ठीक से जवाब नहीं दिया। जोर देने पर पैक्ड खानापान सामग्री दी गई, जिसकी गुणवत्ता ठीक नहीं थी।

विवाद करीब आधे घंटे तक चला। अंत में कैटरिंग कर्मचारियों ने रुपये वापस करने का भरोसा दिया है। जिसके बाद मामला शांत हुआ। ट्रेन तय समय पर रात 10.10 बजे रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पहुंच गई थी।

कोच सी-13 में बैठे यात्रियों ने बताया कि एक तो उन्हें तय समय पर खाना नहीं परोसा गया। पूछने पर कैटरिंग कर्मचारी अलग-अलग जवाब देते रहे। जोर दिया तो बना-बनाया पोहा व उपमा दिया गया लेकिन उसे देने से पहले जांच नहीं गया।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×