उत्तरप्रदेश

जहां बलात्कारियों का स्वागत माला पहनाकर किया जाता है, संस्कारी कहा जाता है उस देश से एक खबर,उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के कविनगर में 8वीं कक्षा में पढ़ाई करने वाली नाबालिग छात्रा के साथ तीन लोगो ने गैंग रेप किया !

पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच लिया है, इनमें एक आरोपित नाबालिग है

कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी आठवीं की छात्रा से घर के सामने क्लीनिक पर काम करने वाले दो आरोपितों ने अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। किसी को इस बारे में बताने पर आरोपितों ने जान से मारने की धमकी दी।

घटना 24 अगस्त की है और छात्रा ने बात को स्वजन से छुपाए रखा। तबीयत खराब होने पर जब स्वजन ने सख्ती से पूछा तो छात्रा ने आपबीती बताई। इसके बाद स्वजन ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपितों को दबोच लिया है, इनमें एक आरोपित नाबालिग है। उसे बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

कविनगर क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी की बातचीत घर के सामने क्लीनिक पर काम करने वाले जीवन विहार के अभिषेक और बागवाली कॉलोनी शास्त्रीनगर के एक नाबालिग से थी। 24 अगस्त को दोनों छात्रा को बहला-फुसलाकर अपने साथ गोविंदपुरम में दोस्त दीशांत राजपूत के घर ले गए और तीनों ने छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी।

तब से छात्रा ने किसी को अपने साथ हुई घटना के बारे में नहीं बताया। तबीयत खराब होने पर जब स्वजन ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद स्वजन छात्रा को थाने लेकर पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि मामले में तीनों आरोपितों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। नाबालिग आरोपित को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×