उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश: लखनऊ में शर्मनाक कांड, एक मजदूर की नाबालिग बेटी को अगवा कर पहले किया गैंगरेप, फिर पेड़ से लटकाकर की हत्या की कोशिश !

कनकहा चौकी इंचार्ज ने पीड़िता के पिता को फटकार लगाते हुए अपने हिसाब से सामान्य धाराओं में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया !

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोप है कि मोहनलालगंज के एक गांव में पहले तो एक मजदूर की 17 साल की नाबालिग बेटी के साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद दरिंदों ने नाबालिग को फंदे से लटकार हत्या करने की कोशिश की। मजदूर पिता ने बताया कि वह अपनी चार बेटियों के साथ रहते हैं। उनकी पत्नी की 6 महीने पहले मौत हो गई थी।

मजदूर पिता ने बताया कि उनकी 17 साल की बेटी बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में गांव के तीन युवकों ने उनकी बेटी को घर छोड़ने की बात कहकर एक बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ लेकर चले गए। इस दौरान एक सुनसान जगह पर तीनों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने बेहोशी की हालत में उनकी बेटी को गांव के एक बागीजे में पेड़ से लटकाकर हत्या की कोशिश की।

मजदूर ने बताया कि जब आरोपी उनकी बेटी को लटकाकर हत्या करने में नाकाम हुए तो बेटी को घर के बाहर फेंककर फरार हो गए। होश आने के बाद उनकी बेटी घर पहुंची और आपबीती सुनाई। इसके बाद पिता ने घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि उन्होंने सोमवार दोपहर 3 बजे ही कनकहा चौकी पहुंचकर बेटी की गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने उनकी बात नहीं सुनी। आरोप है कि कनकहा चौकी इंचार्ज ने पीड़िता के पिता को फटकार लगाते हुए अपने हिसाब से सामान्य धाराओं में मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पीड़िता के पिता का कहना है कि आरोपियों ने घर भी आए थे और उन्हें धमकी दी थी। वहीं, इंस्पेक्टर संतोष कुमार आर्य और एसीपी नितिन सिंह ने‌ बताया कि पीड़ित पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×