उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -हापुड़ में हनी ट्रैप गैंग के रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश,गैंग ने नौकरी पर रख रखी थी सेक्स वर्कर, 11 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार !

उत्तर प्रदेश -हापुड़ में हनी ट्रैप गैंग के रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश,गैंग ने नौकरी पर रख रखी थी सेक्स वर्कर, 11 युवतियां और 5 युवक गिरफ्तार !

UP में हापुड़ कोतवाली पुलिस ने देह व्यापार की गुप्त सूचना पर शुक्रवार को मोहल्ला आदर्श नगर कॉलोनी से महिला सरगना को गिरफ्तार कर लिया। उससे हुई पूछताछ के बाद इस धंधे में लिप्त 11 महिलाएं व 5 युवकों को महिलाओं के घर से दबोचा है।पुलिस ने मौके से सात कंडोम के पैकेट, तीन मोबाइल फोन व 8340 रुपये बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इनकी अंतरंग वीडियो बनाकर ब्लैक मेल किया जाता था।

 

एसपी अभिषेक वर्मा ने बताया कि शुक्रवार को थाना देहात क्षेत्र के लकड़ी व्यापारी को हनी ट्रेप में फंसाकर रंगदारी वसूलने के मामले का पर्दाफाश किया गया था। आरोपितों से मिली जानकारी के बाद पता चला कि व्यापारी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला ने हापुड़ से रुपये देकर बुलाया गया था।जानकारी के बाद शुक्रवार को कोतवाली पुलिस ने आदर्शनगर कॉलोनी की एक महिला के घर छापा मारा और उसे दबोच लिया। महिला देह व्यापार का संचालन करने वाली सरगना है।उससे मिली जानकारी के बाद पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं के घर में दबिश दी। पुलिस ने सरगना के अलावा 11 महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। कुछ महिलाओं को पांच पुरुषों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया है। सभी आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

एसपी ने बताया कि सरगना महिला के घर ग्राहक महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने के लिए आते हैं। सरगना अपने घर से ग्राहकों को उन महिलाओं के पास भेजती हैं, जो अपने घर पर ही इस धंधे को चलाती हैं। रुपयों का सौदा सरगना व ग्राहकों के बीच होता है। सरगना अपना कमीशन काटकर बाकी के रुपये महिलाओं के पास पहुंचा देती हैं। फिर इनकी वीडियो बनाकर ब्लैकमेल होता था।

गिरफ्तार लोगो के नाम की लिस्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×