उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में गायों को किया जिंदा दफन करने की दिल झकझोरने वाली घटना प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मोदी योगी को आड़े हाथो लिया !

गऊ हमारी माता है गऊ से वोट का नाता है !

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कथित तौर पर गायों दफन करने के मामले को लेकर कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है.

दरअसल बांदा जिले में कुछ दिनों पहले गायों को दफनाने का मामला सामने आया था और अब गायों की हत्या और शवों को अवैध रूप से दफनाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. वहीं इस घटना को लेकर नाराज ग्रामीणों ने नरैनी चौराहे को अवरुद्ध कर विरोध जताया था और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. जानकारी के मुताबिक घूमंतू गायों को न सिर्फ मध्य प्रदेश की सीमा पर जंगल में छोड़ा गया, बल्कि उन्हें भी कीचड़ और भारी पत्थरों में जिंदा दफन कर दिया गया और स्थानीय बीजेपी विधायक राजकरण कबीर ने मौके पर पहुंचकर कई दबी गायों को मिट्टी और पत्थरों से बाहर निकाला. जिसमें कुछ गायों की मौत हो गई थी.

 

अब मामले में कांग्रेस महासचिव ने भी राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधा है. सीएम योगी के साथ ही प्रियंका गांधी ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी से भी गायों की मौत को लेकर सवाल किया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट के जरिए राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा है “@myogiadityanath जी, आपकी सरकार के प्रशासन ने बांदा में सैकड़ों जिंदा गायों को दफना दिया. आपकी सरकार में गौशालाओं में गौ माता क्रूरता व अमानवीयता का शिकार हैं.narendramodi जी आज आप उप्र में हैं. क्या आप गौशालाओं की दुर्दशा पर उप्र सरकार से जवाबदेही मांगेंगे?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×