उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -CM के अगले चौराहे से पहले ढेर करने के वादे केवल ढकोसला भर, बहराइच में 50 साल के अधेड़ ने 1 साल की दुधमुंही मासूम से की हैवानियत !

यूपी के बहराइच में एक 50 साल के आदमी ने 1 साल की दुधमुंही मासूम से रेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। मासूम बच्ची की चिल्लाने की आवाज सुनी तो उसकी मां मौके पर पहुंच गई। मां ने बच्ची की हालत देखकर शोर मचाया तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मौके पर पहुंचे लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला जिले के नानपारा इलाके का है। निबिया गांव की गीता अपनी एक साल की मासूम बच्ची को लेकर खेत गई हुई थी। मासूम बच्ची सरसों के खेत में मां के करीब ही खेल रही थी, तभी पड़ोस के रहने वाले 50 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने बच्ची का मुंह दबाकर उठा ले गया। जबरन उसके संग रेप किया। मासूम बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंची मां ने हैवान के चुंगल से उसे छुड़ा लिया। शोर मचाकर आसपास काम कर रहे और लोगों को बुला लिया। स्थानीय लोगों ने एक साल की बच्ची संग रेप करने वाले हैवान व्यक्ति को पकड़ लिया।

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने घटना स्थल से सबूत इकट्ठा कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी वृन्दा शुक्ला ने बताया कि बच्ची को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया गया है। बच्ची का अब राजधानी लखनऊ के एक अस्पताल में इलाज हो रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×