उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश -एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या से फिर दहला प्रयागराज,प्रशासन में मचा हड़कंप. दिए जांच के आदेश !

उत्तर प्रदेश -एक ही परिवार के पांच लोगों की सामूहिक हत्या से फिर दहला प्रयागराज,प्रशासन में मचा हड़कंप. दिए जांच के आदेश !

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से लगातार हत्याओं की खबरें सामने आ रही हैं. ताजा मामला संगमनगरी के गंगापार इलाके का है, जहां पर शुक्रवार देर रात पांच लोगों की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है. एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. इतना ही नहीं, मृतक के घर में आग भी लगाई गई थी.लोगों ने घर से धूंआ उठता भी देखा. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.पुलिस आसपास के लोगों से इस घटना की पूछताछ कर रही है.

मौके पर आईजी प्रयागराज राकेश सिंह भी पहुंचे हैं, उन्होंने इस पूरी घटना को लेकर जांच के आदेश दिए हैं. आईजी राकेश सिंह ने कहा है कि घटना के खुलासे के लिए पांच अलग-अलग टीमों का गठन किया गया है. जिसमें एसटीएफ के अलावा क्राइम ब्रांच भी शामिल है. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

जिलाधिकारी ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा है कि तेजतर्रार पुलिस की टीमें मामले की जांच पड़ताल कर रही हैं. जिलाधिकारी संजय खत्री ने कहा है कि मामले में दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा. घटना की वजह की जांच की जा रही है. जल्द ही घटना के अभियुक्तों को पकड़ा जाएगा.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×