उत्तरप्रदेश

अयोध्या में सरयू एक्सप्रेस में महिला कांस्टेबल के साथ दरिंगदी करने वाला नसीम एनकाउंटर में मारा गया।

अयोध्‍या: अयोध्‍या में सरयू एक्‍सप्रेस कांड का आरोपी नसीम शुक्रवार सुबह हुए पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया। उसके दो साथी आजाद और विश्‍वंभर दयाल घायल हो गए। सावन मेला के दौरान 30 अगस्‍त को महिला सिपाही पर सरयू एक्‍सप्रेस ट्रेन में हमला हुआ था। महिला सिपाही खून से लथपथ ट्रेन की फर्श पर पड़ी हुई मिली थी।

सावन मेले के दौरान ड्यूटी कर लौट रही महिला मुख्य आरक्षी से सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में हमले के आरोपी अनीस को एसटीएफ और अयोध्या पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन में ढेर कर दिया गया, जबकि दो अन्य बदमाश घायल है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है. थाना पूराकलंदर के छतरिवा पारा कैल मार्ग पर हुई मुठभेड़ में एसओ पुराकलंदर रतन शर्मा व दो अन्य सिपाही भी गोली लगने से घायल हुए हैं.

सरयू एक्सप्रेस ट्रेन में महिला आरक्षी के साथ हुई बर्बरता का खुलासा सटीएफ प्रमुख अमिताभ यश लखनऊ में प्रेस कांफ्रेंस में करेंगे कि किस तरह पूरी वारदात हुई थी. गौरतलब है कि सावन मेले के दौरान सरयू एक्सप्रेस में महिला मुख्य आरक्षी पर हमला हुआ था. महिला आरक्षी का इलाज लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा है. इस मामले के खुलासे के लिए यूपी पुलिस, यूपी एसटीएफ के साथ रेलवे भी लगी हुई थी. इतना ही नहीं इलाहबाद हाईकोर्ट ने भी इस मामले का संज्ञान लिया था.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×