उत्तराखंड

अग्निवीर भर्ती पर उठाए सवाल तो बौखला गए एसडीएम पौड़ी ,NSUI कांग्रेस के प्रदेश सचिव को अधिकारी ने दी जूतों से मारने की धमकी, !

अग्निवीर भर्ती पर उठाए सवाल तो बौखला गए एसडीएम पौड़ी ,NSUI कांग्रेस के प्रदेश सचिव को अधिकारी ने दी जूतों से मारने की धमकी, !

पौड़ी जिले के कोटद्वार में अग्निवीरों की भर्ती रैली के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भर्ती रैली के लिए खड़े युवकों की भीड़ साफ दिखाई दे रही है। वीडियो में पौड़ी के एसडीएम आकाश जोशी और महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट आपस में उलझते दिख रहे हैं।

वीडियो में नितिन बिष्ट युवा अभ्यर्थियों के खाने पीने की व्यवस्था को लेकर बात कर रहे थे तो वहीं एसडीएम ने नितिन बिष्ट पर सरकारी काम मे बाधा डालने की बात कही है। इस वीडियो के सामने आने के बाद हैशटैग नितिन बिष्ट ट्रेंड करने लगा है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कांग्रेस नेता के खिलाफ सरकारी काम मे बाधा डालने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है। गौरतलब है कि पौड़ी में अग्निपथ योजना के तहत अग्निवीरों की भर्ती रैली आयोजित की जा रही है। जिसमें हजारों युवा भाग लेने के लिए अलग अलग जगह से आए हुए हैं। जब अग्निपथ योजना की घोषणा हुई थी तो पूरे देश में विरोध प्रदर्शन हुए थे।

ऐसे में नितिन बिष्ट का आरोप है कि भर्ती में युवाओं से आंदोलन में शामिल ना होने का प्रमाण पत्र मांगा जा रहा था। नितिन बिष्ट वीडियो में अपना और अभ्यर्थियों का पक्ष रखते सुनाई दे रहे हैं। प्रशासन की बात करें तो सभी अधिकारी भर्ती रैली के लिए मेहनत के साथ अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। पूरा प्रशासनिक अमला भर्ती के इंतजाम में लगा हुआ है। ऐसे मे नितिन बिष्ट के विरोध के बाद मामला गर्म हो गया।


 

एसडीएम आकाश जोशी वीडियो में उन्हें गाली देते भी दिख रहे हैं कांग्रेस की युवा महिला नेता गरिमा मेहरा दसौनी ने अपने ट्वीटर हैंडल से वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “उत्तराखंड का युवा क्या सिर्फ डीएम और एसडीएम के हाथों जलील और अपमानित होने के लिए बना है?
अग्निवीर भर्तियों में युवाओं को प्रमाण पत्र के नाम पर प्रताड़ित करने के विरोध करने पर SDM पौड़ी द्वारा महासचिव युवा कांग्रेस नितिन बिष्ट से अभद्रता गाली गलौच
@pushkardhami
संज्ञान लें ”

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×